Delhi University : ग्रेजुएट कोर्सेज में एडमिशन के लिए दूसरी सूची जारी

Graduate blog image

अगर आप ने भी दिल्ली यूनिवर्सिटी के ग्रेजुएट कोर्सेज में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन किया था तो आपको तुरंत admission.uod.ac.in विजट करना चाहिए। दरअसल, डीयू ने अपने ग्रेजुएट कोर्सेज में नामांकण (admissipm)के लिए अलाटेमेंट लिस्ट की दूसरी सूची जारी कर दी है। ऐसे में जिन छात्रों ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के ग्रेजुएट कोर्सेज में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन किया था वे 1 नवंबर तक अपनी आवंटित सीटों को स्वीकार कर सकते है।

 

2 नंबर की तारीख अहम

यहां ये जान लेना जरूरी है कि वरिफिकेशन राउंड 2 नंबर को बंद कर दिया जाएगा और एडमिशन फीस 3 नवंबर 2022 तक जमा किया जा सकता है। वहीं जिन छात्रों ने यूनिवर्सिटी के हायर ‘प्रोग्राम और कॉलेज कॉम्बिनेशन’ प्रिफरेंस अपग्रेड का ऑप्शन चुना था वे भी ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर दूसरी अलॉटमेंट लिस्ट चेक कर सकते हैं।

इस प्रकार करें चेक

ग्रेजुएट कोर्सेज में नामांकण (admission)के लिए अलाटेमेंट लिस्ट चेक करने के लिए सबसे पहले admission.uod.ac.in पर जाए और और पर दिए गए राउंड 2 के CSAS Allotment List के लिंक पर क्लिक कर अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड नंबर इंटर करें। एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड नंबर इंटर करते ही आपको Allotment List मिल जाएगा।

Exit mobile version