Sara-Shubhman: शुभमन गिल के बाद सारा तेंदुलकर भी पहुंची लंदन, एक ही जगह पर ली सेल्फी

Sara-Shubhman

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship Final) के फाइनल मैच का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। ये मैच खेलने के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) लंदन में है। जून से 11 जून के बीच टीम इंडिया (Team India) का सामना द ओवल में ऑस्ट्रेलिया से होगा। इस मैच के लिए चुनी गई भारतीय टीम में शुभमन गिल (Shubman Gill) भी शामिल हैं। गिल ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2023 में जमकर रन बरसाए थे और अब लंदन में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। हालांकि उससे पहले वो किसी और वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल, नेशनल ड्यूटी के लिए शुभमन गिल के इंग्लैंड पहुंचते ही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी लंदन मे कदम रखा है।

यह भी पढ़ें: Sachin-Anjali Love Story: जब छह साल बड़ी लड़की से रचाई शादी, बेलने पड़े थे पापड़, जानें पूरी कहानी

सारा तेंदुलकर पहुंची लंदन

बता दें कि दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की खबरे सामने आई हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस मामले पर नहीं बोला है। पहले भी दोनों के बीच रिश्तों को लेकर कई तरह की अफवाह भी सामने आई है लेकिन इस बार जैसे ही सारा तेंदुलकर ने अपना लंदन का स्टैटस अपडेट किया। दोनों के रिश्तों की खबरें फिर सामने आने लगी। दरअसल, भारतीय धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो शुभमन गिल के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘टचडाउन लंदन’। इसके साथ ही सूर्यकुमार ने लंदन की लोकेशन भी मेंशन की है। गिल ने यही स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रीशेयर की है।

सारा-शुभमन के रिश्ते की अटकलों को लगा और बल

वहीं, भारत के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी इसी लोकेशन के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की है। इससे शुभमन और सारा के रिश्ते की अटकलों को और बल मिल गया है। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि सारा तेंदुलकर, शुभमन गिल को चीयर करने के लिए लंदन पहुंची है। हालांकि दोनों एक दूसरे को डेट करते या नहीं करते, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। पिछले साल शुभमन गिल को एक रेस्ट्रो में सारा तेंदुलकर ही नहीं बल्कि सारा अली खान के साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें: क्या विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ेंगे शुभमन गिल? अपडेट आया सामने

 

Exit mobile version