अर्फोडेबल कीमत पर सैमसंग का Galaxy A सीरीज फोन लॉन्च, दाम 9299 रुपये से शुरू

GalaxyA blog image 1

Samsung Galaxy New smartphones Launch : साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग ने कम बजट में अपने एक नए स्मार्टफोन को भारत में एंट्री दिलाई है। दरअसल, स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज यानी 19 दिसंबर को भारत में दो नए किफायती फोन Samsung Galaxy A04 और Galaxy A04e को लॉन्च कर दिया है। दोनों नए सैमसंग स्मार्टफोन एंट्री-लेवल सेगमेंट में आते हैं और इन्हें Galaxy A03 Series के अपग्रेड किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए04ई दोनों में ज्यादा किफायती है और इसका दाम 10000 रुपये से कम है।

स्मार्टफोन की कीमत

स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए04 के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। सैमसंग गैलेक्सी ए04ई के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,299 रुपये है। फोन को 20 दिसंबर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम सपोर्ट

सैमसंग गैलेक्सी ए04 को ग्रीन, कॉपर और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस सीरीज के फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। साथ ही सैमसंग के इस दोनों स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है जिसे सैमसंग ने RAM Plus नाम दिया है।

दमदार बैटरी के साथ शानदार प्रोसेसर

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए04 और गैलेक्सी ए04ई में 5000mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। सैमसंग के इन दोनों फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर दिया गया है। दोनों स्मार्टफोन में 4GB तक RAM Plus सपोर्ट मिलता है यानी रैम को 4 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है।

रियर पर ड्यूल-कैमरा सेटअप

सैमसंग के इन दोनों फोन में रियर पर ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि, दोनों फोन के प्राइमरी कैमरे में फर्क है। Galaxy A04 में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी जबकि Galaxy A04e में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे दिए गए हैं। दोनों फोन में 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर भी हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इन दोनों फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी ए04 और गैलेक्सी ए04ई स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड One UI 4.1 के साथ आते हैं। इनमें 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले दी गई है और स्क्रीन 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। दोनों बजट सैमसंग फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। ये फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करते हैं। इनमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है।

 

Exit mobile version