Samsung Galaxy A25 5G इन दिन होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy A25 5G

Samsung Galaxy A25 5G : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने अपने एक नए फोन जिसका नाम Galaxy A25 5G है, बहुत जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कई लीक्स और रेंडर्स से इस बात का खुलासा हुआ है कि ये स्मार्टफोन किन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ मार्केट में लॉन्च होगी। माना जा रहा है कंपनी का यह स्मार्टफोन 19 दिसंबर तक लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है। हाल ही में स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स लीक हुए है, टेक मार्केट में हलचल पैदा कर दी है। चलिए फिर विस्तार से जानते है स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy A25 5G

Samsung Galaxy A25 5G की डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो SamInsider द्वारा शेयर किए गए मार्केट मटेरियल से Samsung Galaxy A25 5G के डिजाइन का खुलासा हो गया है, जो कि रेंडर्स में दिए गए डिजाइन के समान ही है। इसमें भी फ्रंट कैमरे के लिए स्क्रीन पर बॉटरड्रॉप नॉच देखने को मिल रहा है। स्मार्टफोन में आवाज कम और ज्यादा करने के लिए राइट साइड में पावर बटन दिया गया है। ये अलग – अलग कलर ऑप्शन के साथ ही मार्केट में आने वाला है। हालांकि, कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy A25 5G फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस अपकमिंग 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसका पिक्सल रेजलूशन 1080 x 2340 होगा। स्मार्टफोन को Exynos 1280 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के कई वेरिएंट आ सकते हैं। इसके बेस वेरिएंट में 6GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। वहीं, टॉप वेरिएंट 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP मेक्रो लेंस मिल सकता है। सेल्फी के लिए फोन 13MP के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है। इस 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसका साइज 161 x 76.5 x 8.3 mm और वजन 197 ग्राम है।

Samsung Galaxy M44 5G कोरिया में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Exit mobile version