Saira Banu: जीनत अमान और मुमताज की जुबानी जंग का हिस्सा बनी सायरा बानों, लिव-इन विवाद पर सामने आया अभिनेत्री का रिएक्शन

Saira Banu

Saira Banu: जीनत अमान को एक समय पर हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाता था। उन्होंने अपनी बोल्डनेस से पूरी इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना रखा था।अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस संग अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं।

हाल ही में जीनत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से युवाओं को शादी से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह देती नजर आईं।वहीं मशहूर अदाकारा मुमताज एक बातचीत के दौरान जीनत अमान के बयान की आलोचना की। साथ ही लोगों को जीनत की असफल शादी का उदाहरण देती नजर आईं। इस मामले में अब हिंदी सिनेमा की एक और दिग्गज अभिनेत्री शामिल हो चुकी हैं, वह हैं सायरा बानो।

अब इस मुद्दे पर सायरा बानो की भी टिप्पणी सामने आई है। मुमताज के बाद अब उन्होंने भी लिव-इन रिलेशनशिप के चलन पर आपत्ति जाहिर की है।

सायरा बानो को भी है लिव-इन रिलेशनशिप से परेशानी

आपको बता दें कि सायरा बानो ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं ज्यादा नहीं पढ़ती हूं और मैं वास्तव में उनकी बातों का पालन नहीं करती हूं, लेकिन हम तो बहुत पुराने जमाने के लोग हैं। हमारा चलन 40-50 साल पहले का है। शादी करने से पहले लिव-इन रिलेशनशिप के विचार से मैं सहमत नहीं हो सकती। मैं कभी भी लिव-इन की वकालत नहीं करूंगी।

इस तरह के रिश्ते मेरे लिए अकल्पनीय और अस्वीकार्य हैं। बता दें कि जीनत अमान ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फैंस को सामाजिक दबावों के आगे न झुकने के लिए प्रोत्साहित किया था, खासकर लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर। अभिनेत्री ने लिखा था, ‘अगर आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं आपसे दृढ़तापूर्वक कहती हूं कि आप शादी करने से पहले लिव-इन में रहें।’ जीनत ने यह भी बताया था कि उन्होंने अपने दोनों बेटों को भी यही सलाह दी है।

मुमताज की टिप्पणी पर जीनत अमान ने किया था पलटवार

गौरतलब है कि मुमताज की टिप्पणी पर जीनत अमान ने भी पलटवार किया। जीनत अमान ने कहा कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। मैं कभी भी दूसरों के निजी जीवन पर टिप्पणी करने या अपने सहयोगियों को अपमानित करने वालों में से नहीं रही हूं और मैं अब इसे शुरू नहीं करने जा रही हूं।’ अब जीनत और मुमताज की जुबानी जंग के बीच सायरा बानो की प्रतिक्रिया जबर्दस्त सुर्खिया बटोर रही है।

Exit mobile version