SAIL Recruitment 2023: वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से पाए सरकारी नौकरी, लाख रुपए है सैलरी रुपए है

Sail blog

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए PSU सुनहरा मौका लेकर आया है। जी हां, PSU में नौकरी चाहने वालो का इंतजार अब खत्म हो चुका है। यहां सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया SAIL, सेल के भिलाई स्थित इकाई में GDMO, स्पेशलिस्ट समेत अन्य पदों पर भर्ती हो रही है। सोने पर सुहागा तो ये कि आपको इन पदों पर भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा भी नहीं देनी होगी। बल्कि केवल वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से ही उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

जानें क्या है योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास डीएम\DNB\MBBS के साथ पीजी डिप्लोमा पीजी की डिग्री होनी चाहिए।

इन बातों का रखें ध्यान

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन कमेटी द्वारा योग्य पाए जाने वाले उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू में उपस्थित होने की अनुमति दी जाएगी। इंटरव्यू के बाद मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवारों को कॉल लेटर या एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा।

इंटरव्यू के लिए यहां जाए

पदों के लिए निर्धारित योग्यता की शर्तों को पूरा करने वाले उम्मीदवार सभी महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ निम्नलिखित पते पर 16 फरवरी 2023 को इंटरव्यू के लिए पहुंच सकते हैं। इंटरव्यू के लिए रिपोर्टिंग टाइम सुबह 9:30 बजे है।

पता-  Human Resource Development Centre, (Near BSP Main Gate), Bhilai Steel Plant, Bhilai 490001

 

सैलरी

 

सुपर स्पेशलिस्ट – 2,50,000 रुपए

स्पेशलिस्ट – 1,20,000 रुपए

GDMO – 90,000 रुपए

जरूरी शैक्षिक योग्यता

 

मैनेजमेंट ट्रेनी- बैचलर डिग्री डिसिप्लिन में कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ पास होना चाहिए। मैनेजमेंट ट्रेनी पीआर पद के लिए पब्लिक रिलेशन/मास कम्युनिकेशन/मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में 60 फीसदी अंकों के साथ दो साल का पीजी डिप्लोमा होना चाहिए। मैनेजमेंट ट्रेनी लॉ के लिए कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ एलएलबी पास होना चाहिए। साथ में दो साल का एलएलएम किया होना चाहिए।

 

Exit mobile version