Rohit Sharma : सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बयान

Rohit Sharma

Rohit Sharma : वर्ल्ड कप के लीग मैच में भारतीय टीम अभी तक अनबिटेन यानी नहीं हारने वाली टीम रही है। प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर रहने के साथ ही सेमीफाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। टीम इंडिया एकलौती टीम है जिसनें विश्व कप के लीग मैच में एक मैच भी नहीं हारी है। उसनें अब तक सात मैच खेला और सभी में जीत दर्ज की है।

मैच के बाद Rohit Sharma ने खिलाड़ियों की तारीफ की

रोहित शर्मा ने कहा कि जिस तरह हमारे खिलाड़ियों ने सातों मैचों में खेल दिखाया, वह काबिलेतारीफ है। सभी ने अपना 100 फीसदी दिया। मैच के बाद रोहित ने कहा, “सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं ये जानकर बहुत खुशी हो रही है क्योंकि पहला लक्ष्य यही था। हमने जिस तरह सातों मैच खेले हैं वो काफी शानदार है। क्योंकि हर किसी ने अपना योगदान दिया है। पहले बल्लेबाजी करके बोर्ड पर स्कोर लगाना हमारे लिए अच्छा चैलेंज था। इतने रन बनाने हैं तो आपको ऐसे टेंपलेट की जरूरत है।”

रोहित ने आगे कहा, “बल्लेबाजों ने वहां तक पहुंचाया और गेंदबाजों की क्या ही बात की जाए। श्रेयस दिमागी तौर पर काफी मजबूत है और आज उसने दिखाया कि वो विपक्षी टीम के साथ क्या कर सकता है। सिराज एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और जब वो अपना काम करते हैं तो हमारे लिए काफी आसानी होती है।”

5 नवंबर को टेबल टॉप टीम के बीच मुकाबला

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि साउथ अफ्रीकी टीम शानदार क्रिकेट खेल रही है, लेकिन हम भी अच्छी क्रिकेट खेल कर आ रहे हैं। मुझे लगता है कि यह फैंस के लिए बेहतरीन मुकाबला होने वाला है। कोलकाता के इडेन गार्डेन्स में फैंस मुकाबले को एंजॉय करेंगे। गौरतलब है कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला 5 नवंबर को खेला जाना है। इसके बाद भारतीय टीम अपना आखिरी लीग मुकाबला 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी।

Glenn Maxwell : World Cup 2023 के बीच ऑस्‍ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, मैक्सवेल हुए जख्मी

Exit mobile version