Rohit Sharma की इंस्टाग्राम स्टोरी ने बटोरी सुर्खियां, युवा खिलाड़ियों के तारीफ में लिखे ये शब्द

Rohit Sharma

Rohit Sharma : राजकोट टेस्ट में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पराजित कर एक शानदार जीत दर्ज की। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन 434 रन से शिकस्त दी। रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम नए खिलाड़ियों के साथ उतरी थी। इसमें सरफराज खान, ध्रुव जुरेल जैसे खिलाड़ियों ने डेब्यू किया और इस दौरान कमाल की बल्लेबाजी की। यशस्वी जायसवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। दोनों ही पारियों में उन्होनें दोहरा शतक जड़ा। इस शानदार प्रदर्शन के लिए रोहित शर्मा ने भी जमकर तारीफ की। यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल, सरफराज खान को लेकर रोहित शर्मा ने एक पोस्ट शेयर की जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

 

Rohit Sharma की इंस्टाग्राम स्टोरी ने बटोरी सुर्खियां

दरअसल, रोहित शर्मा ने इन तीनों खिलाड़ियों की तारीफ में फोटो शेयर की है। इन तीनों ही खिलाड़ियों ने राजकोट टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन किया था। कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने रोहित शर्मा ने यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल की फोटो शेयर की है और इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि ये आजकल के बच्चे। गौरतलब है कि यशस्‍वी जायसवाल (214*), शुभमन गिल (91) और सरफराज खान (68*) की उम्‍दा पारियों के दम पर भारत ने अपनी दूसरी पारी में एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसके बाद जडेजा ने इंग्लिश पारी को चौथे ही दिन समेटने में बड़ी भूमिका निभाई।

भारतीय टीम ने दर्ज की शानदार जीत

मैच की बात करें तो मैच में भारतीय टीम ने राजकोट टेस्‍ट की पहली पारी में 445 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्‍लैंड की पहली पारी 319 रन पर ऑलआउट हुई। इस प्रकार भारतीय टीम की इंग्लैंड पर 126 रन की लीड थी। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 430/4 पर अपनी पारी घोषित कर दी और इंग्‍लैंड के सामने जीत के लिए 557 रन का विशाल लक्ष्‍य रखा। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 122 रन पर ढेर हो गई और भारतीय टीम को 434 रन से जीत मिली।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG 3rd Test : इंग्लैंड से हुई ये गलती, लगातार दो टेस्ट में मिली हार

Exit mobile version