Rohit Sharma ने रिंकू सिंह को लेकर बांधे तारीफों के पुल, बोले – ‘उसका गेम प्लान काफी स्पष्ट…’

Rohit Sharma

Rohit Sharma : बुधवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने एक रोमांचक जीत दर्ज की जहां नतीजा दो सुपर ओवर के बाद निकला। भारतीय टीम में अफगानिस्तान को हराकर अफगानिस्तान का सूफड़ा साफ किया। तीनों ही टी20 मैचों में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को करारी शिकस्त दी। तीसरे मुकाबले की बात करें तो इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने काफी कमाल का प्रदर्शन किया। साथ ही एक  शानदार शतकीय पारी खेली। इसी के साथ वो टी20 में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उनके कुल 5 टी20 शतक हो गए हैं। इस मैच में रिंकू सिंह ने रोहित शर्मा का साथ दिया और काफी बेहतरीन पारी खेली।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने रिंकू सिंह की तारीफ की

मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रिंकू सिंह की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। रोहित शर्मा ने रिंकू सिंह की तारीफ करते हुए कहा, ”पिछले कुछ सीरीज में रिंकू सिंह ने दिखाया कि वो क्‍या कर सकते हैं। निडर, खुद को शांत रखना और अपने गेम प्‍लान को लेकर बहुत स्‍पष्‍ट होना। उन्‍हें अपनी ताकत बहुत अच्‍छी तरह पता है। वो उम्र से बढ़ते हुए आ रहे हैं। जब भी मौका मिलता है तो अपना प्रभाव बनाते हैं।”

भारतीय कप्‍तान ने आगे कहा, ”भारत के लिए पिछली 10 पारियों में रिंकू ने बहुत अच्‍छा प्रदर्शन किया है। हम ऐसा खिलाड़ी चाहते हैं जो स्‍पष्‍ट मानसिकता के साथ अंतिम ओवरों में बल्‍लेबाजी कर सकता हो। आपने देखा कि रिंकू ने आईपीएल में अच्‍छा प्रदर्शन किया और उसने इसे आगे बढ़ाया।”

बेंगलुरु में खेले गए रोमांचक मुकाबले में रोहित का शतक

बता दें कि बेंगलुरु में खेला गया ये टी20 मुकाबला न सिर्फ टाई रहा बल्कि इस मैच के विजेता का फैसला दो सुपर ओवर में जाकर हुआ। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में पहली बार किसी मैच में दो सुपर ओवर हुए हैं। भारत ने तीसरे टी20 मुकाबले में अफगानिस्तान को हराकर तीन मैच की सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ किया। भारतीय  कप्तान रोहित शर्मा के नाबाद शतक की मदद से भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 212 रन बनाए। रोहित शर्मा के साथ रिंकू सिंह ने भी शानदार पारी खेली और पारी को 212 रन तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें : IND vs AFG | मैच के दौरान गिल पर गुस्से को लेकर बोले Rohit Sharma, टीम को लेकर भी कही ये बात

Exit mobile version