Redmi Pad SE की लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म! डिटेल आई सामने

Redmi Pad SE

Redmi Pad SE को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने खुद इसकी लॉन्च डेट का खुलासा किया है। दरअसल, कंपनी की वेबसाइट पर डिटेल लिस्ट कर दी गई है। Xiaomi ने कंफर्म किया है कि आने वाले 23 अप्रैल को भारत में Redmi Pad SE पेश किया जाएगा। यह टैबलेट Xiaomi Smarter Living 2024 इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। गौरतलब है कि शाओमी ने बीते साल अपने ग्राहकों के लिए Redmi Pad SE को ग्लोबली लॉन्च किया था। ये फोन अगस्त में पेश किया गया था जिसे बाद में काफी पसंद भी किया गया। आइए विस्तार से इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं..

Redmi Pad SE की कीमत

कीमत की बात करें तो यह टैबलेट कुछ समय पहले ग्लोबल बाजार में करीब 17,000 रुपये में पेश हुआ था इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में इसकी कीमत 15 या 20 हजार रुपये के अंदर रखी जा सकती है। Redmi Pad SE को ग्राहकों के लिए तीन कलर ऑप्शन Lavender Purple, Graphite Gray और Mint Green में लाया गया था।

Redmi Pad SE के फीचर्स

Redmi Pad SE में 11 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसकी जानकारी माइक्रोसाइट के जरिए कंफर्म किया गया है जिसमें ये भी बताया गया है कि ये TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। प्रोसेसर के लिए इस टैबलेट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया जाएगा। हालांकि, स्टोरेज ऑप्शन को लेकर कंपनी को कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है।

Redmi Pad SE का कैमरा सेटअप

Redmi Pad SE में 43 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। बता दें कि ग्लोबल वैरियंट में 10W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 8,000mAh की बैटरी है। फोटोग्राफी के लिए टैब के बैक पर 8MP का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसके अलावा इसमें  डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और क्वाड स्पीकर के साथ लॉन्च होगा। Redmi Pad SE Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

ये भी पढ़ें: Redmi Note 12 5G : रेडमी के इस हैंडसेट पर काफी बड़ी छूट, शानदार डील का ऐसे उठाएं फायदा

Exit mobile version