Redmi’s Upcoming Smartphones: रेडमी के इस हैंडसेट की लॉन्च डेट आई सामने, कंपनी ने जारी किया टीजर

Redmi’s Upcoming Smartphones

Redmi’s Upcoming Smartphones

Redmi’s Upcoming Smartphones: दिग्गज कंपनी Xiaomi ने अपने सबसे किफायती स्मार्टफोन Redmi A2 सीरीज को अब टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी बहुत जल्द इस हैंडसेट को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। दोनों स्मार्टफोन Redmi A1 की सक्सेसर सीरीज होने वाली है। गौरतलब है कि  Redmi A2 सीरीज को इस साल की शुरुआत में कुछ यूरोपीय बाजारों में इसे लॉन्च किया गया था। अब रेडमी इंडिया ने अपने नए फोन Redmi A2 की लॉन्चिंग भारत के लिए कंफर्म कर दी है। Redmi A2 को भारत में 19 मई को लॉन्च किया जाएगा।

Presenting #RedmiA2 series, our #DeshKaSmartphone which will revolutionize the way you connect & communicate.#Giveaway Time!
1. Head to the link below and follow the easy steps to win #RedmiA2
2. Share screenshot below using the hashtags
Hurry here: https://t.co/hVagBMgofl pic.twitter.com/sCWZZKrK0l

— Redmi India (@RedmiIndia) May 12, 2023

यह भी पढ़ें:→Redmi latest 5G Phone: रेडमी का नया फोन चीन में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत

Redmi A2+ और A2 की डिजाइन

अगर आप स्मार्टफोन खरदीना चाहते हैं और चाहते हैं कि आपके पास लेटेस्ट स्मार्टफोन हो तो आपके पास बेहतरीन मौका है। आपको बता दें कि रेडमी के A2+ और A2 में केवल फिंगरप्रिंट स्कैनर का अंतर है, बाकी सभी फीचर्स एक जैसे हैं। टीजर के मुताबिक Redmi A2 में Redmi A1 की तरह ही बैक पैनल पर लेदर जैसा टेक्सचर मिलेगा। बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और राइट में वॉल्यूम के साथ-साथ पावर बटन होगा। Redmi A2 वॉटरड्रॉप नॉच वाली डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले के साथ थोड़ा बेजल भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें:→ 

Redmi A2 और Redmi A2+

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

दोनों फोन 6.52 इंच के एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 1600 x 720 पिक्सल की रिजॉल्यूशन सपोर्ट करते हैं। डिस्प्ले में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 60Hz रिफ्रेश रेट है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को मीडियाटेक हेलियो G36 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। फोन 5000mAh की बैटरी पैक करते हैं और 10W चार्जिंग सपोर्ट देते हैं। बॉक्स में एक चार्जर है। पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में 8MP का प्राथमिक कैमरा और एक QVGA लेंस है। सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है।

बता दें कि Redmi A1 को पिछले साल भारत में 6,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था, हालांकि फिलहाल यह फोन 5,699 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। ऐसे में उम्मीद है कि इनकी कीमत भी 10 हजार के आस-पास होगी।

यह भी पढ़ें:→ Latest 4G Phone: Redmi Note 12 4G भारत में लॉन्च, जानें A टू Z बातें

Redmi A1 में मिलती है ये खूबियां

Redmi A1 में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका टच सैंपलिंग रेट 120Hz है। Redmi A1 तीन कलर में है जो कि लाइट ब्लू, क्लासिक ब्लैक और लाइट ग्रीन हैं। Redmi A1 के साथ मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर दिया गया था। हालांकि इसमें एंड्रॉयड 12 का गो एडिशन दिया गया है। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलती है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

टेक्नोलॉजी से जुड़े खबरों के लिए साउथ ब्लॉक डिजिटल पर विजिट करें। …

 

Exit mobile version