RCB: महेश भूपति ने फ्रेंचाइजी पर निकाली भड़ास, बोले- ‘RCB को दूसरे मालिक को बेच दो..’

Dinesh Karthik: महेश भूपति ने दिनेश को किया बैक

RCB: चिन्नास्वामी के मैदान पर सोमवार की रात रनों का सैलाब आया। इतने रन बने की आईपीएल के कई रिकॉर्ड्स टूट गए। दरअसल, सोमवार को आरसीबी बनाम एसआरएच का मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने स्कोर बोर्ड पर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम ने 3 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 287 रन लगाए। इसके जवाब में आरसीबी के बल्लेबाजों ने भी खूब रंग जमाया और 7 विकेट खोकर 262 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। हालांकि, टीम लक्ष्य से 25 रन दूर रह गई।

महेश भूपति ने एक्स पर किया ट्वीट

इसी कड़ी में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 25 रन से हार के बाद महेश भूपति ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “स्पोर्ट्स, आईपीएल, फैन्स और यहां तक कि प्लेयर्स के लिए मुझे लगता है कि बीसीसीआई को आरसीबी टीम को नए मालिक को बेच देना चाहिए। नया मालिक जो स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी बनाने की केयर करे, जैसे बाकी टीमों ने अब तक की है।”

दिनेश कार्तिक ने खेली शानदार पारी

बता दें कि मैच के दौरान एक समय ऐसा लग रहा था कि आरसीबी इस विशाल लक्ष्य का पीछा कर लेगी। हालांकि, विराट कोहली के आउट होने के बाद फैंस का यकीन चरमरा गई थी। लेकिन दिनेश कार्तिक ने शानदार बैटिंग करते हुए 35 गेंदों पर 83 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 28 गेंदों पर 62 रन जड़े। जिससे टीम मात्र 25 रनों से मुकाबला हार गई।

ये भी पढ़ें: Dinesh Karthik : बचपन के दोस्त ने की गद्दारी, मैच के दौरान सामने आया पत्नी का अफेयर, मचा था बवाल

Exit mobile version