हापुड़ : 16 साल की नाबालिग का रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करवाया जबरन धर्मांतरण

Hapur News: a man rape minor and forced her to change religion

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप और धर्म परिवर्तन के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, यहां 16 साल की लड़की के साथ एक शख्स ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर दिया। इतना ही नहीं नाबालिग को हवस का शिकार बनाने के बाद उसका धर्म परिवर्तन कराने का भी मामला सामने आया है। घटना की जानकारी पीड़िता की मां ने पुलिस को दी। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल मामले को लेकर कार्रवाई चल रही है।

रेप, धर्मांतरण, धमकी

ये शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के हापुड़ का है। यहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप और जबरन धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, एक अली नाम के युवक ने उसकी बेटी के साथ बहला-फुसलाकर दोस्ती करने के बाद गलत काम किया है। और आरोपी ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी है। जिसके बाद पुलिस ने फौरन एक्शन लिया और 22 वर्षीय अली को हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ रेप, धर्मपरिवर्तन व जान से धमकी देने का आरोप है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है। पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश करेंगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अश्लील वीडियो बनाकर जबरन धर्मांतरण

हापुड़ में 16 साल की नाबालिग के साथ अली नाम के एक युवक ने अपना नाम अमन बताकर उसको दोस्ती के जाल में फंसाया। दोस्ती की आड़ में आरोपी अली ने लड़की के साथ बलात्कार किया। जिसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसपर धर्मांतरण का दबाव डाला गया। पीड़िता की मां ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, 23 जनवरी 2023 को स्कूल जाने के दौरान भी आरोपी अली खान धमकी देकर उनकी बेटी को नोएडा ले गया और फिर रेप के बाद उस पर धर्मांतरण का दबाव बनाया। अली खान की हरकतों से तंग आकर लड़की ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद उन्होंने गढ़ मुक्तेश्वर थाने जा कर मुकदमा दर्ज कराया है।

Exit mobile version