Randeep Hooda : अक्षय कुमार के कराण डिप्रेशन में चले गए थे रणदीप हुड्डा, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Randeep Hooda

Randeep Hooda

Randeep Hooda : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं।रणदीप ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। साथ फैंस भी उनको बेहद पसंद करते हैं। वहीं अब रणदीप ने हाल ही में खुद को लेकर एक हौरान कर देने वाला बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद से वो चर्चा का केंद्र बन गए हैं। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। वहीं अपने इस डिप्रेशन का कारण उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को बताया है।

अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में चले गए थे Randeep Hooda

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रणदीप ने बताया कि साल 2016 में राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में रणदीप लीड रोल प्ले कर रहे थे। इसी बीच साल 2018 में अक्षय कुमार की ‘केसरी’ की अनाउंसमेंट हुई और फिल्म भी उसी साल रिलीज हो गई। वहीं दोनों की कहानी एक ही मुद्दे पर आधारित थी। लेकिन ‘केसरी’ के असफल होने की वजह से रणदीप की फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं किया गया। इस वजह से वह बेहद डिप्रेशन में थे।

ये भी पढ़े: Meena Kumari : मीना कुमारी से शादी करना चाहते थे उन्हीं के सौतेले बेटे, कहा था – “काश मैं इतना छोटा नहीं होता…”

एक्टर ने बताया कि ‘फिल्म को बनने में 3 साल लग गए थे। मैं इस प्रोजेक्ट के लिए जी जान से मेहनत कर रहा था। फिल्म में ईशर सिंह का किरदार निभाने के लिए मैंने इन तीन सालों में अपने बाल और दाढ़ी बढ़ाए थे। इस दौरान मैंने कई सारी फिल्मों के ऑफर्स को ठुकरा दिया। वहीं जब फिल्म रिलीज नहीं हुई तो मैं डिप्रेशन में चला गया। ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने मुझे बहुत बड़ा धोका दे दिया हो।’

खुद को कमरे में बंद कर लेते थे एक्टर

फिल्म के रिलीज ना होने की वजह से रणदीव हुड्डा काफी ज्यादा प्रभावित हो गए थे। उन्होंने बताया कि वह अपना कमरा बंद कर लेते थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं कोई उनकी दाढी ना काट दे। एक्टर ने आगे कहा कि ‘मेरे माता पिता मुझे अकेला नहीं छोड़ते थे। मैं इस चीज से बहुत ज्यादा प्रभावित होने लगा। फिर मैंने फैसला किया कि अब मैं खुद के साथ दोबारा ऐसा कभी नहीं होने दूंगा।’ रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द ‘वीर सावरकर’ में नजर आने वाले हैं।

Exit mobile version