Rakhi Sawant : राखी सावंत ने किया नया कारनामा, बोरे से ढ़का अपना सिर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत कुछ ना कुछ ऐसा करती ही रहती हैं कि वो सुर्खियों में बनी रहें। बीते दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों बटोर रही थी। सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं। फैंस भी उनके ड्रामे को देखना पसंद करते हैं। वहीं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर Rakhi Sawant ने एक बार फिर नया कारनाम किया है, जिसे लेकर वह एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं।

Rakhi Sawant ने बोरे से ढ़का अपना चेहरा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें Rakhi Sawant बोरा पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने खुद को एक बोरे से ढक रखा है। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स लगातार राखी के इस गेटअप पर कमेंट कर रहे हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस सैवेज लुक पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना के अफेयर से तंग आकर घर छोड़कर चली गई थीं डिंपल कपाड़िया, ये एक्ट्रेस थी वजह

एक यूजर ने लिखा कि ‘ये ड्रामा सिर्फ राखी सावंत ही कर सकती है।’ दूसरे ने लिखा कि ‘उर्फी जावेद तुम किधर रह गई।’ तो कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में राज कुंद्रा का भी नाम लिखा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

एक्स पती को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रही है Rakhi Sawant

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से राखी सावंत अपने एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी के साथ विवाद को लेकर जमकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वहीं उन्हें इन दिनों कई बार इस्लामिक लुक में भी देखा जा चुका है।

आदिल और Rakhi Sawant का केस कोर्ट में हैं। वहीं कुछ दिन पहले राखी जेसीबी पर चढ़कर अपने ससुराल भी पहुंची थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियो में छाया था।

Exit mobile version