Raj Kundra : सोशल मीडिया पर यूजर ने की यूटी69 को बॉयकॉट करने की मांग, राज कुंद्रा ने ऐसे किया रिएक्ट

Raj Kundra

Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। बीते कई दिनों से वो अपनी फिल्म ‘यूटी69’ को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। राज कुंद्रा की ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गया है। जहां एक तरफ कुछ लोग राज कुंद्रा की फिल्म का स्वागत कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उनकी फिल्म के ‘बायकॉट’ की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब आखिरकार राज कुंद्र ने खुद इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

सोशल मीडिया पर हुई यूटी69 को बॉयकॉट करने की मांग

आपको बता दें कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद अब बिजनेस छोड़ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रूख करने को तैयार हैं। हालांकि इस बीच उनकी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध का दौर शुरू हो गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उनके पोर्नोग्राफी केस में विलीन होने को निशाना बनाते हुए उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में राज कुंद्रा ने खुद ही अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी फिल्म को बॉयकॉट करने वालों को करारा जवाब दिया है।

Raj Kundra ने बॉयकॉट करने वालों के लिए कही ये बात

बता दें कि एक यूजर ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए ‘यूटी 69’ के बायकॉट की मांग की है। दरअसल, यूजर ने लिखा कि, ‘इस शख्स ने जिस तरह महिलाओं कि गरिमा का अपमान किया है, उनकी फिल्म पर बैन लगना चाहिए। इस फिल्म को बायकॉट किया जाए’।

ये भी पढ़े: Hema Malini-Dharmendra: धर्मेंद्र संग शादी के लिए राजी नहीं थे हेमा मालिनी के पिता, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

ऐसे में राज कुंद्रा ने इसपर जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मैम प्लीज, ऐसी एक भी महिला का नाम बताएं, जो आपके दावों को सही साबित कर सके। दूसरों पर पत्थर उछालना आसान है, लेकिन प्लीज सबूत के साथ कोई बयान दें। ईश्वर आप पर कृपा करें। यह नफरत मीडिया की फैलाई हुई है’। राज कुंद्रा का कहना है कि ये सब मीडिया द्वारा फैलाई गई एक साजिश है।

Exit mobile version