Rahul Mahajan Divorce : तीसरी पत्नी से तलाक लेने वाले हैं राहुल महाजन ! 5 सालों बाद जुदा करेंगे राहें

Rahul Mahajan Divorce

Rahul Mahajan Divorce: कंट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके राहुल महाजन हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बीते कुछ दिनों से राहुल और उनकी तीसरी पत्नी के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आ रही थी। हालांकि इस बीच अब खबर आ रही है कि राहुल अपनी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना से तलाक लेने वाले हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि दोनों ने शादी के पांच साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है, लेकिन अब तक इस संबंध में कपल ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

ये भी पढ़े: OMG 2 : ‘ओएमजी 2’ को लेकर नहीं छट रहे मुश्किलों के बादल, सेंसर बोर्ड और मेकर्स के बीच जंग जारी

एक साल पहले दी गई थी तलाक की अर्जी!

रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआत से ही दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं था। इसके बावजूद भी दोनों ने अपनी शादी को बनाए रखने की पूरी कोशिश की। हालांकि, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि कपल का तलाक फाइनल हो गया है या यह अभी इसपर कार्रवाई चल रही है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी और अब जल्द ही दोनों अपने रास्ते अलग करने वाले हैं।

राहुल की तीसरी पत्नी हैं नताल्या

गौरतलब है कि नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2006-2008 में  श्वेता सिंह से शादी रचाई थी। इसके बाद एक रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ के दौरान राहुल की मुलाकात डिंपी गांगुली से हुई। दोनों ने 2010 में शादी की और 2015 में तलाक ले लिया। दो शादियां टूटने के बाद उन्होंने कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या से शादी रचाई, लेकिन अब उनकी तीसरी शादी टूटने की भी खबरें सामने आ रही हैं।

राहुल ने तलाक की खबरों पर कही ये बात

इन खबरों के सुर्खियों में आने के बाद जब राहुल महाजन से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने ना तो इसपर हामी भरी और ना ही इन खबरों पर इंकार किया। उन्होंने कहा कि, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। मेरी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर मैं अपने दोस्तों से भी चर्चा नहीं करता हूं।” हालांकि उन्होंने आगे कहा, “वैसे, मैं अच्छा कर रहा हूं।” वहीं नताल्या ने भी इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। ऐसे में अब इस मामले पर दोनों के रिएक्शन का सभी को इंतजार है।

Exit mobile version