Priyanka Chahar Choudhary: इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी है प्रियंका चाहर चौधरी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Priyanka Chahar Choudhary

Priyanka Chahar Choudhary

Priyanka Chahar Choudhary: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रियंका ने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में अपनी पहचान बनाई हैं। इसके साथ ही प्रियंका टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती है। प्रियंका ने ‘उडारियां’, ‘स्वप्नोदना’,’ ये है चाहतें’, ‘गठबंधन’ सहित कईं सीरियल्स में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इसके अलावा, उन्होंने कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग पर बात की है।

बॉडी शेमिंग को लेकर Priyanka Chahar Choudhary ने की खुलकर बात

आपको बात दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने स्ट्रग्लिंग डेज सहित कई मामलों पर बात की। एक्ट्रेस से इस दौरान बॉडी शेमिंग को लेकर भी सवाल किया गया था। इस पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कहा, “हां, मैंने बॉडी शेमिंग का सामना किया है, वास्तव में, यह बिग बॉस के घर में भी हुआ था।

ये भी पढ़े: Neetu Kapoor : ऋषि कपूर से पहली मुलाकात में घबरा गईं थी नीतू कपूर, बोंली- ‘वो काफी डरावना था’

अब, इसके बारे में अवेयरनेस है लेकिन लोग अभी भी ज्यादा वजन या कम वजन के लिए दूसरों को शर्मिंदा करते हैं। मुझे अंडरवेट होने की वजह से शर्मिंदा किया गया था। मुझे लगता है कि 25 के बाद हर किसी की बॉडी को एक्सरसाइज की जरूरत होती है। ऐसा हमेशा नहीं होता है कि आप फिजिकली फिट रहने के लिए वर्कआउट कर रहे हैं। हर किसी की अपनी चॉइस होती है कि वे ऐसा क्यों करना चाहते हैं।’

सभी फेलियर्स के लिए तैयार है प्रियंका

इसके अलावा, प्रियंका ने मुंबई में अपने शुरुआती सालों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह शुरू से ही क्लियर थीं कि वह अपनी फ्रीडम का दुरुपयोग नहीं करेंगी। यह कहते हुए कि उन्होंने कभी अपनी जमीन नहीं खोई, प्रियंका ने कहा कि उनका फोकस बहुत क्लियर था। आगे एक्ट्रेस ने रिजेक्शन झेलने के बारे में भी बात की और कहा कि वह सभी फेलियर्स के लिए भी तैयार हैं।

वहीं अंकित गुप्ता और प्रियंका के रिश्ते के बारे में खबरें तब से मीडिया में छाई हुई हैं, जब से उन्होंने सीरियल ‘उड़ारियां’ में काम करना शुरू किया था। हालांकि, दोनों ने हमेशा एक दूसरे को “सिर्फ दोस्त” बताया है।

Exit mobile version