Raghav-Parineeti : राघव-परिणीति की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, इस दिन होगी शादी

Raghav-Parineeti

Raghav-Parineeti

Raghav-Parineeti: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है। इन दोनों की शादी इस साल की मोस्ट अवेटेड शादी में से एक है। दोनों की शादी काफी लंबे समय से सुर्खियाों का केंद्र बनी हुई है। ऐसे में अब आखिरकार परिणीति-राघव की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। जिसकी शुरूआत दोनों ने भगवान के सामने की है। दरअसल, बीते दिन ही राघव और परिणीति गुरुदवारे पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।  

शुरू हुए Raghav-Parineeti की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 

आपको बता दें कि परिणीति और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को राजस्थान में होने वाली है। इससे पहले दोनों की शादी के प्री-वेडिंग कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है। प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए राघव चड्ढा के दिल्ली आवास के कपूरथला हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बीती रात यानी 20 सितंबर को इस कपल का सूफी नाइट यानी संगीत का फंक्शन हुआ, जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद रहे।  

ये भी पढ़े: Nana Patekar: जब मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर की खोली थी पोल, बंद कमरे में इस एक्ट्रेस संग पकड़े गए थे नाना

सूफी नाइट में शामिल हुए करीबी मेहमान 

परिणीति और राघव के संगीत फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी शामिल हुए। इस दौरान मधु चोपड़ा बेहद ही सुंदर ड्रेस में मीडिया को पोज देते हुए भी नजर आईं। परिणीति चोपड़ा की शादी में उनके पिता पवन चोपड़ा बेहद ही खुश दिखाई दिए। संगीत वाले दिन उन्होंने ग्रीन कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था। ऐसे में वो मीडिया कर्मियों के बुलाने पर  बाहर भी आए और कैमरा के सामने मुस्कुराते हुए उन्होंने पोज भी दिया। वहीं, सगाई में परिणीति के पिता को इमोशनल होते हुए देखा गया था।  

 

हरभजन सिंह भी रहे मौजूद 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के जश्न की शुरूआत होने के साथ ही उनके दिल्ली वाले घर में सितारों का आना-जाना भी देखने को मिल रहा है। इस मौके पर क्रिकेटर से राजनेता बने हरभजन सिंह भी कपल के खास दिन में शामिल हुए। इस दौरान हरभजन पंजाबी कुर्ता और पजामा पहने नजर आए। इसके साथ ही आपको बता दें कि परिणीति और राघव के शादी की अन्य रस्में भी कल और 23 सितंबर को पूरी की जानी है। बता दें कि 23 सितंबर को एक्ट्रेस की चूड़ा सेरेमनी होगी। वहीं, 24 को राघव दूल्हा बनकर परिणीति को लेने जाएंगे। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी के बाद चंडीगढ़ में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।  

Exit mobile version