Prashanth Varma: “यह फिल्म निर्माण की मेरी शैली नहीं है…”, ‘हनुमान’ के निर्देशक ने ‘आदिपुरुष’ पर किया कटाक्ष

Prashanth Varma

Prashanth Varma

Prashanth Varma: प्रशांत वर्मा की हालिया रिलीज फिल्म ‘हनुमान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। निर्देशक से लेकर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इस फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं और फिल्म की इस सफलता का जश्न मना रहे हैं। वहीं इस बीच हनुमान के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने ‘आदिपुरूष’ फिल्म के डायलॉग्स में हुई गलतियों के लिए फिल्म पर कटाक्ष किया है।

Prashanth Varma ने आदिपुरूष पर किया कटाक्ष

बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरूष’ को रिलीज के बाद कुछ सीन्स और कुछ डायलॉग्स को लेकर काफी विवादों का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद उन सीन्स में बदलाव करना पड़ा था। ऐसे में इस बारे में प्रशांत वर्मा से पूछे जाने पर निर्देशक ने कहा कि, “बिल्कुल नहीं। चाहे फिल्म बनी हो या नहीं, मैं यह फिल्म वैसे ही बनाऊंगा जैसी अभी है। क्योंकि ये वो गलतियां हैं, जो मैं कभी नहीं करूंगा चाहे वो फिल्म कोई भी हो। यह फिल्म निर्माण की मेरी शैली नहीं है, और एक व्यक्ति के रूप में भी। उस फिल्म ने मेरी फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया।”

ये भी पढ़ें: Raj Kapoor : जब राजकपूर को रियल लाइफ में सरेआम पड़ा था थप्पड़, क्या थी उनकी गलती?

“यह फिल्म निर्माण की मेरी शैली नहीं है…” – Prashanth Varma

दरअसल, प्रशांत वर्मा से जब पूछा गया कि क्या आदिपुरुष के किसी सीन या फिर किसी और चीज से उन्हें ठेस पहुंची है, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “सच कहूं तो, फिल्म में कुछ सीक्वेंस थे जहां मैं वाह करने पर मजबूर हो गया था, वे बहुत अच्छे थे। मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता था। हमें वह श्रेय देना चाहिए। वहीं, कुछ सीक्वेंस ऐसे थे जिन्हें देखकर मुझे बहुत दुख हुआ। मैं अपने आप से कह रहा था कि इसे मैं अलग तरीके से करता। ऐसा हर फिल्म निर्माता महसूस करता है। साथ ही, एक दर्शक के रूप में भी मैं सहमत नहीं हो सका लेकिन फिर कुछ शानदार दृश्य थे।”

‘हनुमान’ की कमाई 230 करोड़ के पार

आपको बता दें कि महज हनुमान इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने रिलीज के बाद महज 15 दिनों में 230 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यहां तक कि इस फिल्म ने कमाई के मामले में महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं अब प्रशांत वर्मा ने हनुमान के सीक्वल की तैयारी भी शुरू कर दी है, जिसका नाम होगा – जय हनुमान।

Exit mobile version