Poco C61 इंडियन मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Poco C61 इंडियन मार्केट में हुआ लॉन्च

Poco C61 : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको ने अपना लेटेस्ट फोन Poco C61 को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Poco C61 स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर जारी किया है। इस पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक पोको फोन 6GB रैम के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, डिवाइस 6GB टर्बो रैम के साथ एंट्री ले रहा है। पोको का आज यानी 26 मार्च 2024 को लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। फोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर चेक किया जा सकेगा।

Poco C61 कीमत

कीमत की बात करें तो Poco C61 एक बजट फोन है। इसके दो वेरिएंट 6GB+64GB और 6GB+128GB में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत क्रमश: 6,999 और 7,999 रुपये है। स्मार्टफोन मिस्टिकल ग्रीन, एथरियल ब्लू और डायमंड डस्ट ब्लैक कलर ऑप्शन में आ रहा है। ग्राहक स्मार्टफोन को 28 मार्च से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे।

Poco C61 का फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया है। ये बजट फोन आप लोगों को 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ मिलेगा। प्रोसेसर के लिए इस फोन में यूजर्स को परफॉरमेंस के लिए एंट्री लेवल का हेलियो जी36 चिपसेट मिल रहा है। यह एक ऑक्टा कोर चिपसेट है जिसमें हाई स्पीड 2.2GHz तक की मिलती है। इससे मोबाइल में गेमिंग सहित अन्य ऑपरेशन करने में काफी स्मूथ एक्सपीरियंस मिल जाता है।

वैसे तो फोन में 6 जीबी तक रैम मिलती है, लेकिन कंपनी की तरफ से इस हैंडसेट में 6 जीबी तक वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है। वर्चुअल रैम की मदद से फोन की रैम को 12 जीबी तक बढ़ाना संभव है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये पोको फोन गूगल के लेटेस्ट ओएस एंड्रॉयड 14 पर काम करता है।

Poco C61 का कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप के लिए पोको सी61 के रियर में मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। नए पोको मोबाइल में ब्रांड ने लंबे बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी है। इसे चार्ज करने के लिए USB-C पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : POCO X6 Neo आज भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक

Exit mobile version