PM Modi in Karnataka: “अपनी करतूतों से एक हैं कांग्रेस-JDS…” चित्रदुर्ग में पीएम मोदी का जबरदस्त वॉर

pm modi attack Congress jds

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर पहुंच गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक चुनाव प्रचार के मैदान में उतरे हुए हैं और धुआंधार प्रचार करते नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में आज यानी मंगलवार को पीएम मोदी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के अमृतकाल में कनार्टक का ये पहला चुनाव है। ये कर्नाटक को नंबर वन राज्य बनाने का चुनाव है। यही चुनाव तय करने वाला है कि आगे आने वाले 25 सालों में कर्नाटक का विकास किस ऊंचाई पर होगा। हमें कर्नाटक को विकसित भारत की ड्राइविंग फोर्स बनाना है, ग्रोथ इंजन बनाना है, इसलिए भाजपा सरकार दोबारा बनाना है, डबल इंजन की सरकार को लाना है।

“कांग्रेस-जेडीएस दिखावे के दो दल…”

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस और जेडीएस पर जमकर बरसते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस और JDS दोनों से सावधान रहना है। कांग्रेस और JDS ये दिखावे के लिए दो दल हैं, लेकिन दिल से और अपनी करतूतों से एक ही हैं। दोनों परिवारवादी हैं, दोनों भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं और दोनों समाज को बांटने की राजनीति करते हैं। इनकी प्राथमिकता कर्नाटक का विकास नहीं है।

यह भी पढ़ें: Congress Manifesto for Karnataka : बजरंग दल-PFI जैसे संगठनों पर बैन, मुफ्त बस यात्रा का वादा… जानिए कांग्रेस के घोषणापत्र की बड़ी बातें

इस दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा कि  कांग्रेस-जेडीएस के कुशासन का प्रमाण ‘अपर भद्रा इरिगेशन प्रोजेक्ट’ है। इन लोगों को किसानों की चिंता नहीं, इसलिए इस प्रोजेक्ट को नजरअंदाज किया। BJP की डबल इंजन सरकार ने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने का संकल्प लिया है। इसके लिए साढ़े पांच हजार करोड़ रुपये का बजट तय किया गया है।

“कांग्रेस का इतिहास…”

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास आतंक और आतंकवादियों के तुष्टिकरण का रहा है। इस दौरान पीएम मोदी ने बाटला हाउस एनकाउंटर किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बाटला हाउस एनकाउंटर हुआ था, तो कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता के आंखों में आतंकियों के मर जाने की खबर सुनकर आंसू आए थे। पीएम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक पर कांग्रेस ने देश की सेनाओं के सामर्थ्य पर ही सवाल खड़ा किया। वे आगे बोले कि कांग्रेस ने अपनी वारंटी और विश्वसनीयता खो दी है। ऐसे में बिना वारंटी वाली कांग्रेस की गारंटी भी उतनी ही झूठी है और झूठी गारंटियों का कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत पुराना है।

आपको बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने वाले हैं, जबकि 13 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। बीते दिन ही बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया था, जिसके बाद आज यानी मंगलवार को कांग्रेस ने भी अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: चुनाव के बीच नेताओं के बिगड़े बोल: अब बीजेपी विधायक ने पार की हदें, सोनिया गांधी को कहा ‘विषकन्या’

Exit mobile version