PM Modi Bulandshahr : यूपी को मिला 19 हजार करोड़ की सौगात, पीएम मोदी ने विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

PM Modi Bulandshahr

PM Modi Bulandshahr : लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने जनसभाएं करना शुरु कर दिया है। भारत की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने भी चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पहुंचे जहां उन्होनें 19,100 करोड़ रुपए विकास परियोजनाओं का उद्घाटन क‍िया। इसके अलावा पीएम ने बुलंदशहर में दो स्टेशनों से मालगाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (डीएफसी) पर न्यू खुर्जा-न्यू रेवाड़ी के बीच 173 किलोमीटर लंबी डबल लाइन विद्युतीकृत खंड का शुभारंभ किया। इस सब के बीच पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टी पर निशाना भी साधा।

लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच बुलंदशहर में पीएम मोदी

भाषण की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होनें कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता हूं कि इन्होंने पिछले तीन दिनों में दो महत्वपूर्ण निर्णय लिए। एक निर्णय था 1 करोड़ घरों में रूफ टॉप सोलार के लिए नई योजना का शुभारंभ… दूसरा, सामाजिक न्याय के पुरोधा… कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर सामाजिक न्याय की इस लड़ाई में वंचितों, दबे-कुचले और दलितों को सम्मान देकर नई श्रृंख्ला को आगे खड़ा करना।” गौरतलब है कि हाल ही में केंद्र सरकार ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को सवोच्च सम्मान भारत रत्न देने का फैसला किया है।

भाषण के दौरान विपक्षी पार्टी को बनाया निशाना

इसके बाद पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा, “आजादी के बाद के दशकों में लंबे समय तक भारत में विकास को केवल कुछ ही क्षेत्रों में सीमित रखा गया। देश का एक बहुत बड़ा हिस्सा विकास से वंचित रहा। उसमें भी उत्तर प्रदेश जहां देश की सबसे अधिक आबादी बसती थी, उस पर उतना ध्यान नहीं दिया गया। समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि इसलिए हुआ, क्योंकि लंबे समय तक यहां सरकार चलाने वालों ने शासकों की तरह बर्ताव किया।

ये भी पढ़ें : PM Modi in Bengaluru : पीएम मोदी ने किया बोइंग के नए सेंटर का उद्घाटन, बोइंग सुकन्या कार्यक्रम को भी दिया महत्व

Exit mobile version