गुजरात: कुत्ते से बचकर घर में छिप गया था युवक, लोगों ने समझा चोर और…

GUJRAT CRIME: worker killed in gujrat

गुजरात में एक बाहरी युवक को चोर समझकर मौत के घाट उतार दिया गया। दरअसल, यह घटना अहमदाबाद से सामने आई है।  जानकारी के मुताबिक, एक पीड़ित देर रात कुत्ते से बचकर एक घर में जाकर छिप गया था लेकिन ग्रामीणों ने उसे चोर समझ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है।

कुत्ते से बच रहे युवक को चोर समझ कर मारा

अहमदाबाद जिले के चांगोदर इलाके में एक युवक नौकरी करके देर रात घर जा रहा था लेकिन इस दौरान उसके पीछे कुछ कुत्ते पड़ गए जिनसे बचने के लिए वह पास के किसी घर में जा छुपा। वह जीवनपुरा गांव के एक घर में छिपा था लेकिन इस दौरान उसे कुछ ग्रामीणों ने देख लिया। गांव वालों ने युवक को चोर समझ लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद पूरा गांव बिना युवक की बात सुने उसे मारने पर उतर आया। युवक कुछ ही देर के बाद बेसुध हो गया और गांव वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करने की सोची, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक की पहचान नेपाल मूलनिवासी 35 वर्षीय कुलमन गगन के रूप में की है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद पूरा गांव सदमे में आ गया और युवक के शव को रास्ते में कही फेंक कर सभी वहां से नौ-दो ग्यारह हो गए। पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version