PBKS vs SRH Highlights: रोमांचक मैच में हारी पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद ने दो रन से हराया

PBKS vs SRH Highlights

PBKS vs SRH Highlights: आईपीएल 2024 के 23वें मुकाबले में एक रोमांचक मैच देखने को मिला। बुधवार को खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 रन से मुकाबला जीत लिया। पंजाब किंग्स महज दो रन बनाने से चुक गई और मुकाबले को गवां दिया। यह मुकाबला चंडीगढ़ के महाराजा यदविंद्रा सिंह इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था जहां हैदराबाद से मिले 183 रन के लक्ष्य के जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 180 रन ही बना सकी।

पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 182 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से युवा बल्लेबाज नीतीश रेड्डी ने 37 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कोई भी कुछ खास कमाल नहीं कर सका। पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में कुल चार विकेट झटके, जबकि सैम करन और हर्षल पटेल को दो-दो विकेट मिले।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की टीम

183 रन के लक्ष्य के जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 180 रन ही बना सकी। पंजाब की ओर से अंतिम ओवरों में शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी की, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। शशांक ने 25 गेंदों पर 46 रन कूटे, जबकि आशुतोष 15 गेंदों पर 33 रन बनाकर नाबाद रहे। सैम करन ने 29 रन का योगदान दिया। आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन चाहिए थे, लेकिन शशांक-आशुतोष ने मिलकर अनुभवी जयदेव उनादकट के खिलाफ 26 रन ही बना पाए और जीत महज दो रन दूर रह गई।

बता दें कि प्वाइंट्स टेबल में इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पांचवे स्थान पर पहुंच गई है। पांच में से तीन जीत और 6 अंकों के साथ वो पांचवे पायदान पर स्थित है। जबकि 5 मैच में से 2 जीत और 4 अंक के साथ पंजाब किंग्स की टीम छठवें स्थान पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कौन हैं Ashutosh Sharma जिन्होनें गुजरात के गेंदबाजों की कर दी धूनाई

Exit mobile version