Patiala Gurudwara Murder: गुरुद्वारे में महिला की हत्या, सरोवर के पास शराब पीते देखा तो परिसर में ही दागी 5 गोलियां

Patiala Gurudwara Murder

Patiala Gurudwara Murder:  पटियाला के दुख निवारण साहिब गुरुद्वारे में रविवार शाम मैनेजर के चेंबर के बाहर 33 वर्षीय एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। मृतक महिला की पहचान परमिंदर कौर के रूप में हुई है। खबरों के मुताबिक, गुरुद्वारे के मैदान में महिला शराब के नशे में धुत होकर घूम रही थी।

जब अन्य लोगों ने महिला की शिकायत की तो एक सेवादार ने उसे झील के किनारे शराब पीने से रोका और गुरुद्वारे के मैनेजर के कमरे में ले गया। इससे पहले कि मैनेजर या सर्विसमैन पुलिस को बुला पाते, भीड़ में से किसी ने महिला पर गोली चला दी। महिला लहूलुहान होकर कमरे के बाहर गिर पड़ी, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

धार्मिक रूप से आक्रोशित आरोपी ने की फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में गुरुद्वारे के सेवादार को भी नुकसान पहुंचा, जिसने सरोवर के पास महिला द्वारा शराब पीने का विरोध किया था। फिलहाल उसे अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के मुताबिक, अपराधी पटियाला के अर्बन एस्टेट निवासी निर्मलजीत सिंह है। पटियाला के एसएसपी वरुण शर्मा के अनुसार, आरोपी बेहद धर्मिक रूप से उत्तेजित था और उसने पीड़िता पर पांच राउंड फायरिंग की, जिसमें से तीन गोली महिला को लगी। बता दे कि, महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े: Jharkhand Crime News: प्रेमिका की शादी नहीं देख पाया युवक, चला दी गोलियां…

क्रिकेटर होने के साथ-साथ प्रॉपर्टी डीलर है निर्मलजीत

निर्मलजीत सिंह को जानने वाले व्यक्तियों का हवाला देते हुए एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी नियमित रूप से गुरुद्वारे आता है। वह एक क्रिकेटर होने के साथ-साथ प्रॉपर्टी डीलर भी है। फिलहाल आरोपी अपनी पत्नी के साथ तलाक की कार्यवाही पूरी कर रहा है। बताया जा रहा है कि, गुरुद्वारे में फायरिंग की खबर से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। डीएसपी जसविंदर तिवाना ने कहा कि इस मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी वरुण शर्मा ने बताया कि घटना में इस्तेमाल हुए हथियार की लाइसेंसी होने की जांच की जा रही है।

आरोपी ने गुरुद्वारे में 5 राउंड गोलियां चलाई

पुलिस के मुताबिक, महिला रविवार को बस से पटियाला पहुंची। महिला के आधार कार्ड पर पता पीजी का है। फिलहाल महिला के परिवार का कोई भी सदस्य सामने नहीं आया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी निर्मलजीत सिंह ने गुस्से में आकर 5 गोलियां चलाईं, जिनमें से तीन-चार महिला को लगीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और एक गोली सागर नाम के एक व्यक्ति को लगी, जिसका इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति स्थिर है।

Exit mobile version