Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला की तरह जीना चाहती हूं जिंदगी’

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में आ रहें हैं। यह फिल्म पंजाब के दिवंगत सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ बायोपिक हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया हैं।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अमरजोता कौर का किरदार निभाया है, जबकि दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ का किरदार निभाया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

फिल्म में अपने किरदार को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब परिणीति से पूछा गया कि ‘वह क्या करेंगी अगर वह दूसरी दुनिया में निभाए गए किरदार अमरजोत कौर से मिलती हैं तो?’ परिणीति ने कहा, ”मैं सोच भी नहीं सकती। वे दोनों मेरे लिए भगवान की तरह हैं। इस बारे में ही सोचकर मेरे रौंगटे खड़े हो गए हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ”वह सच्चे क्रांतिकारी थे। वह सच में भारत और भारतवासियों की सेवा कर रहे थे। बिना अपनी परवाह करे बगैर, यह सोचे बगैर कि इसकी वजह से उनकी मृत्यु भी हो सकती है। लेकिन उन्हें इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं थी। वह जिए और उन्होंने अच्छे से परफॉर्म किया, उन्हें केवल अपने दर्शकों की चिंता थी।”

आगे परिणीति कहती है कि वह अपने निभाए गए अमरजोत कौर के किरदार की तरह ही अपना जीवन जीना चाहती है। परिणीति ने कहा,”मैं शायद बस उनके पैर छूना चाहूंगी और बस उनसे वह आत्मविश्वास लूंगी, जिससे मैं अपना जीवन जीने में सक्षम हो जाऊंगी। मैं अपना जीवन उस तरह से जी पाऊंगी जैसा मैं जीना चाहती हूं।

मुझे लगता है कि चमकीला और अमरजोत जी के बारे में यह बहुत बड़ी बात है। वे दोनों (अमरजोर कौर और दिलजीत) कभी किसी के दबाव में नहीं झुके। इसलिए ही उन्हें मार दिया गया, लेकिन वे झुके नहीं और अपने दृढ़ विश्वास पर अड़े रहे।”

लोगों को बेहद पसंद आ रही है फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म ‘चमकीला’ पंजाब के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को लगातार सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिल रहा है। साथ ही दर्शक और बॉलीवुड की कई हस्तियां लगातार फिल्म को लेकर अपने रिव्यू स्टारकास्ट के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।

फिल्म ‘चमकीला’ की चारों ओर तारीफ हो रही है। पूरा सोशल मीडिया में फिल्म के अलावा परिणीति और दिलजीत के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है।

Exit mobile version