यूपी : प्रेगनेंसी किट मिलने पर मां-बाप ने की 21 साल की बेटी की हत्या, शव पर फेंका तेजाब

parents killed their daughter

parents killed their daughter

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक मां-बाप ने अपनी ही 21 साल की बेटी की  गला घोंटकर हत्या कर दी। दरअसल, आरोपियों को अपनी बेटी के पास एक प्रेगनेंसी किट मिली जिसके बाद माता-पिता को उसका किसी युवक के साथ संबंध होने पर शक होने लगा। इस मामले को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि उन्होंने अपनी ही बेटी की हत्या को अंजाम दे दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

21 साल की बेटी के पास प्रेगनेंसी किट मिलने पर हत्या

ये घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र का है। यहां एक मां-बाप ने अपनी 21 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपियों ने युवती के मुंह पर तेजाब भी फेंका ताकी उसकी पहचान न की जा सके। वारदात को अंजाम देने के बाद युवती के शव को नहर में फेंक दिया गया। पुलिस के मुताबिक, माता-पिता को अपनी बेटी के पास से एक प्रेगनेंसी किट मिली थी, जिसके बाद आरोपियों को अपनी बेटी पर किसी युवक के साथ संबंध बनाने को लेकर शक हुआ। दोनों आरोपियों पर अपनी बेटी निशा की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर छानबिन कर रही है।

हत्या के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई

जानकारी के मुताबिक, नरेश नाम के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि, हमारी बेटी 3 फरवरी,2023 से घर वापिस नहीं लौटी है, वह लापता है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दि। मंगलवार को निशा का शव एक नहर से मिला। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गला घोंटकर की बेटी की हत्या

पुलिस ने मामले की जांच के बाद बताया कि, मृतक निशा के पिता नरेश और मां शोभा ने ही अपनी बेटी की हत्या की है। उन्होंने बेटी की हत्या 3 फरवरी को गला घोंटकर की और बाद में खुद ही पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आगे बताया कि, आरोपियों ने हत्या के बाद युवती के मुंह पर तेजाब भी फेंका ताकि उसकी पहचान ना हो सके। जांच पड़ताल में सामने आया कि, पिता नरेश ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने सगे भाईयों गुलाब और रमेश की मदद ली। शव को तीनों ने मिलकर नहर में फेंक दिया।

पुलिस ने खोली पिता की पोल

मृतक के पिता ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी बेटी मोबाइल पर कई लड़कों से आए दिन बात करती थी। एक दिन उसके पास प्रेगनेंसी किट देख कर मेरा पारा गरम हो गया। नरेश ने आगे बताया कि, मुझे शक था की निशा का किसी लड़के के साथ संबंध है। जिस कारण मैंने अपनी पत्नी के साथ मिलकर निशा की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दि। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दि है।

Exit mobile version