तमिलनाडु: कुत्ते को ‘कुत्ता’ कहने पर मालिक ने किसान पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, छाती में मुक्का मारकर की हत्या

Tamil Nadu Dindigul Man Killed Neighbour For Calling His Pet Dog A Dog

तमिलनाडु के डिंडीगुल से अजीबो गरीब घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक कुत्ते के मालिक ने किसान की हत्या कर दी। हत्या का कारण आपको सकते में ला सकता है। क्योंकि मालिक ने इतना बड़ा कदम सिर्फ इसलिए उठाया क्योंकि पड़ोसी ने उसके डॉग को कुत्ता कह दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान डैनियल नाम से की गई है।

कुत्ता कहने की सजा मौत

ये हैरान कर देने वाली घटना तमिलनाडु के डिंडीगुल उलागमपट्टियारकोट्टम के थाडिकोम्बु पुलिस थाना क्षेत्र की है। यहां एक कुत्ते को ‘कुत्ता’ कहने पर भड़के मालिक ने एक व्यक्ति की जान ले ली। मृतक व्यक्ति की पहचान रायप्पन थाडिकोम्बु के तौर पर हुई है, जो एक किसान था। वहीं आरोपियों की पहचान डैनियल और विन्सेट के रूप में हुई है, जो मृतक के पड़ोसी हैं। बताया जा रहा है कि रायप्पन थाडिकोम्बु का अपने पड़ोसी डैनियल और विन्सेट से उनके पालतू कुत्ते को लेकर अक्सर विवाद होता था। क्योंकि उनका पालतू कुत्ता आक्रामक व्यवहार का है। वे राह चलते लोगों को नुकसान पहुंचाता है। जिसको लेकर रायप्पन अक्सर उन्हें कुत्ते को बांधने को कहते थे। इसके बावजूद पड़ोसी अपने कुत्ते को खुला छोड़ते थे।

Tamil Nadu Dindigul Man Killed Neighbour For Calling His Pet Dog A Dog

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पुलिस ने बताया कि घटना उलागमपट्टियारकोट्टम के थाडिकोम्बु पुलिस थाना अंतर्गत हुई। निर्मला फातिमा रानी और उनके बेटे डेनियल और विन्सेंट, रहने वाले हैं। उन्होंने एक कुत्ता पाल रखा है। उनको अपने कुत्ते से बहुत लगाव है। और जब भी उनका कोई रिश्तेदार या पड़ोसी उनके कुत्ते को कुत्ता कहते तो वे भड़क जाते। उन्होंने कई बार पड़ोसियों को चेतावनी दी कि उनके डॉग को कुत्ता न कहें, वे उसका नाम बताते और डॉग को उसी नाम से बुलाने को कहते। लेकिन लोग उनके कुत्ते के आक्रामक व्यवहार से परेशान होकर उसे कुत्ता बुला देते। जिस पर वह क्रोधित होकर कई बार लड़ बैठते।

छाती में मुक्का मारकर की हत्या

दरअसल, ये घटना गुरुवार की है। जब 62 साल का किसान रायप्पन ने खेत में काम करते समय अपने पोते केल्विन को उनके पास के खेत में चल रहे पानी के पंप को बंद करने के लिए कहा। उन्होंने केल्विन से कहा कि वह अपने साथ एक छड़ी ले जाए क्योंकि वहां कुत्ता आ सकता है। इस बात को पड़ोसी कुत्ते के मालिक ने सुन जिसपर वह भड़क गया। उसने गुस्से में आकर रायप्पन की छाती में मुक्का मारा और कहा कि कितनी बार कहा है कि उसे कुत्ता मत कहा करो। मुक्का पड़ते ही रायप्पन जमीन पर गिर पड़ा, उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version