OMG 2 : रिलीज के तीसरे दिन ‘ओएमजी 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, वीकेंड पर हुआ फिल्म की कमाई में इजाफा

OMG 2

OMG 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ ने सिनेमानघरों में दस्तक दी हैं। अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ की बात करें तो ये एक सीक्वल फिल्म है। रिलीज से पहले ‘ओएमजी 2’ काफी विवादों में भी रही। फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया और इसमें अक्षय कुमार के भगवान के किरदार को भी बदल दिया गया था। फिल्म में अब  वे शिवदूत के रूप में नजर आए हैं। फिल्म की ओपनिंग ठीक-ठाक रही और इसके बाद वीकेंड पर इसने दमदार कमाई की। चलिए जानते हैं ‘ओएमजी 2’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को कितने करोड़ का कारोबार किया है।

ये भी पढ़े: OMG 2 : रिलीज के पहले दिन ‘ओएमजी 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई अक्षय कुमार की फिल्म

रिलीज के तीसरे दिन ‘OMG 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि बीते दिन ओएमजी 2 ने सिनेमाघरों में दस्त दी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी  और यामी गौतम लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म अक्षय कुमार की साल 2012 में आई फिल्म ओएमजी का सीक्वल है। वहीं इस बार भी अक्षय कुमार को बड़े पर्दे पर दखने के लिए पहले दिन ही सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ जुटी। इसी के साथ ओएमजी 2 ने ओपनिंग डे पर खूब नोट छापे। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ 16.50 से 18 करोड़ रुपयों के करीब कारोबार किया है। वहीं अब फिल्म की कुल कमाई  43 करोड़ रुपये हो गई हैं।

15 अगस्त हो सकता है फिल्म की कमाई में और इजाफा

‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना ली है। फिल्म के 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है। ऐसे में लग रहा  है कि ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। यह एक क्लीन हिट बनने की ओर बढ़ रही है। वहीं 5 बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय कुमार को इस फिल्म को मिल रहे ऑडियंस के शानदार रिस्पॉन्स से काफी राहत भी मिली है। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म को मिले ए सर्टिफिकेट और गदर 2 से क्लैश के बावजूद फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Exit mobile version