Ola S1 AIR: इस दिन से शुरू होगी डिलीवरी, ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने किया कन्फर्म

Ola S1 AIR

Ola S1 AIR

Ola S1 AIR: इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। भारतीय बाजार में ईवी की डिमांड ने एक अलग रुझान पैदा किया है जिसके लिए कंपनियां लगातार दिन-रात काम कर रहीं है। इसी कड़ी में बेंगलुरु स्थित ईवी निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने ये पुष्टि की है ओला एस1 एयर की डिलीवरी जुलाई 2023 से शुरू करेगी। सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर करते हुए ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस बात की जानकारी दी है। मालूम हो कि ओला इलेक्ट्रिक ने बीते फरवरी 2023 में अपडेटेड ओला एस1 एयर, एस1 और एस1 प्रो लॉन्च किए थे। अब ओला इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों को एक और बड़ी खुशखबरी दी है।

यह भी पढ़ें: Maruti Gypsy EV: इलेक्ट्रिक अवतार में Maruti Gypsy, टेस्टिंग के दौरान किया गया स्पाॅट

इलेक्ट्रिक स्कूटर के अन्य फीचर्स

कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से 4.5 घंटे से लेकर 6.5 घंटे में फुल चार्ज होने का दावा करती है। फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में ओला एस1 एयर में मूवओएस 3.0 कनेक्टिविटी, रिवर्स मोड, ओटीए अपडेट, रिमोट बूट लॉक/अनलॉक और साइड स्टैंड अलर्ट के साथ 7.0-इंच टीएफटी टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है।

Ola S1 Air electric scooter

सिंगल चार्ज पर अलग अलग रेंज ऑफर करता है

ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन अलग-अलग बैटरी ऑप्शन के साथ आता है। इसमें 2, 3 और 4 किलोवॉट के बैटरी पैक में उपलब्ध है जिसके लिए स्कूटर सिंगल चार्ज पर अलग अलग रेंज ऑफर करता है। अगर 2 किलोवॉट बैटरी पैक का इस्तेमाल करते हैं तो 85 किलो मीटर का रेंज मिलेगा। वहीं 3 और 4 किलोवॉट के साथ क्रमशः 125 और 165 किलो मीटर का रेंज मिलेगा। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन राइडिंग मोड्स भी उपलब्ध हैं जोकि इको, नार्मल और स्पोर्ट्स हैं।

जानें कीमत

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने बीते फरवरी 2023 में अपडेटेड ओला एस1 एयर, एस1 और एस1 प्रो लॉन्च किए थे। अब ओला इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों को एक और बड़ी खुशखबरी दी है। ओला इलेक्ट्रिक ने पुष्टि की है कि आगामी जुलाई से सबसे सस्ते वेरिएंट ओला एस1 एयर की डिलीवरी शुरू की जाएगी। इसका टक्कर टीवीएस आईक्यूब, ऐथर450एक्स और हीरो वीडा वी1 के साथ है। ओला एस1 एयर की कीमत 84,999 रुपये से 1.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। ओला एस1 एयर की बुकिंग जारी है और अब जुलाई में इसकी डिलीवरी शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: Motorola Best Smartphone 2023: मोटोरोला का ये फोन भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

 

Exit mobile version