OMG 2: ‘ओह माय गॉड 2’ नहीं होगी बड़े पर्दे पर रिलीज! फिल्मों के फ्लॉप स्ट्रीक से डरे खिलाड़ी कुमार

OMG 2 On OTT

OMG 2: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्षय की हिट फिल्मों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन गिरता ही जा रहा हैं। बीते कुछ समय से अक्षय की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती जा रही हैं। सम्राट पृथ्वीराज, रामसेतु और बच्चन पांडे से लेकर एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘सेल्फी’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। इस बीच अब अक्षय कुमार अपनी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के कारण डर गए हैं और उन्होंने एक बड़ा फैसला ले लिया है। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) को बड़े पर्दे की जगह ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया हैं।

#LetsCinema Exclusive: Akshay Kumar’s #OhMyGod2 (OMG 2) opts for Direct OTT release via Voot/Jio Cinema. pic.twitter.com/305sCH6Iqx

— LetsCinema (@letscinema) March 16, 2023

ओटीटी पर रिलीज होगी ‘ओह माय गॉड 2’!

खिलाड़ी कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में दी हैं। यहां तक कि एक समय पर वो इंडस्ट्री के सबसे कामयाब एक्टर्स में से एक थे, लेकिन ऐसा लगता है कि बीते कुछ सालों से उनका समय खराब चल रहा है। दरअसल, बीते कुछ सालों में उनकी फिल्मों ने लगातार फ्लॉप होने का रिकॉर्ड बना लिया है। हर कोशिश कर लेने का बावजूद भी खिलाड़ी कुमार की फिल्में दर्शकों का दिल नहीं जीत पा रहा हैं। ऐसे में अब उन्होंने ओटीटी का रास्ता चुन लिया है और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार स्टारर ‘ओह माय गॉड 2’ के मेकर्स इस फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। खबरें हैं कि फिल्म मेकर्स इस फिल्म को वूट या जियो सिनेमा पर रिलीज करने का विकल्प चुन रहे हैं। हालांकि अब तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

इंडियन एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड होगी कहानी!

‘ओह माय गॉड 2’  साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। इस फिल्म ने अपनी कहानी और कॉन्सेप्ट से दर्शकों का दिल जीतते हुए बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया था। रिपोर्ट है कि ‘ओह माय गॉड 2’ की कहानी इंडियन एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड होगी। वहीं ‘OMG 2’ की बात करें तो अमित राय निर्देशित इस फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार ने उठाया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और यामी गौतम जैसे सितारे लीड रोल में नजर आएंगे।

Exit mobile version