कंफर्म: अगले महीने जुलाई मे लॅान्च होगा Nothing Phone 2, जानें फीचर्स

Nothing Phone 2

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग भारत और ग्लोबल मार्केट में अपना दूसरा स्मार्टफोन Nothing Phone 2 लॉन्च करने जा रहा है। स्मार्टफोन Nothing Phone (2) अगले महीने जुलाई मे पेश होने की उम्मीद है। खास बात ये है कि लंदन बेस्ड फर्म ने फोन में प्लास्टिक मुक्त मैकेजिंग और Recycled सामग्री के इस्तेमाल की घोषणा की है। साथ मे ये भी कहा है कि यह फोन पुरी तरह से मेड इन इंडिया भी होगा। इस अपकमिंग फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर अलग से एक पेज भी तैयार कर दिया गया है।

स्मार्टफोन में ज्यादा बॉयो बेस्ड पार्ट्स का इस्तेमाल

इस बार के नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन में गुना ज्यादा रिसाइकिल और बॉयो बेस्ड पार्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा। इसकी रिटेल पैकेजिंग प्लास्टिंग फ्री होगी। इसमें 100 फीसद री-साइकल एल्यूमिनियम मिड फ्रेम और 100 फीसद कॉपर फ्वाइल का इस्तेमाल मेन सर्किट बोर्ड में होगा। साथ ही 80 फीसद प्लास्टिक पार्ट्स का इस्तेमाल होगा।

nothing phone 2

Nothing Phone (2) के कंफर्म हुए फीचर्स

Nothing Phone (2) के फीचर्स की बात करें, तो इसमें Qualcomm Snapdragon Zen 1 प्रोसेसर सपोर्ट दिया जा सकता है। अगर डिजाइन की बात की जाएं, तो पहले की तरह ह ट्रांसपेरेंट डिजाइन में आएगा। हालांकि सबसे पहली खूबी जो कंफर्म हो चुकी है वह यह है कि नथिंग फोन 1 की तुलना में इस अपकमिंग फोन में 0.15 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। यानी की इसका मतलब यह हुआ कि नथिंग फोन 2 में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी।

बैटरी के बारे में बात करें तो कंपनी द्वारा यह कंफर्म कर दिया गया है कि नथिंग फोन 2 में नथिंग फोन 1 की तुलना में 200 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेगी। इसका मतलब यह हुआ कि नथिंग फोन 2 में 4700 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।
नथिंग ने ट्वीट कर इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि नथिंग ब्रैंड के इस अपकमिंग फोन को कंपनी की तरफ से 3 साल तक एंड्रॉयड अपडेट्स और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे।

 

 

Exit mobile version