बाप रे! यूट्यूब देखकर नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, फिर जो हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप!

15 yr minor gave birth in maharastra

महाराष्ट्र के नागपुर में एक 15 साल की लड़की ने यूट्यूब वीडियो को देखकर बच्ची को जन्म दिया। इतना ही नहीं नाबालिग ने बच्ची को जन्म देते ही मौत के घाट उतार भी दिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग के साथ कथित तौर पर यौन शोषण किया गया था जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। अपनी प्रेग्नेंसी को परिवार से छुपाने के लिए नाबालिग ने यूट्यूब वीडियो देखकर घर में ही बच्ची को जन्म दिया। फिलहाल नाबालिग अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने नवजात बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अपने ही हाथे से कर दी बच्ची की हत्या

यह घटना नागपुर के अंबाझरी पुलिस थाने की है। यहां 15 साल की नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया और फिर उसकी अपने ही हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी। दरअसल, लड़की की एक व्यक्ति के साथ सोशल मीडिया के जरिए जान पहचान हुई थी। उस व्यक्ति ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर दिया और वह प्रेग्नेंट हो गई। इस बात को परिवार से छुपाने के लिए नाबालिग ने यूट्यूब पर वीडियो देखना शुरू कर दिया और खुद ही बच्ची को जन्म दिया। नाबालिग ने अपनी मां से यह कहकर अपनी प्रेग्नेंसी की बात छुपाई थी कि उसे कुछ स्वास्थ्य समस्या है। बता दें कि नाबालिग ने 2 मार्च को बच्ची को जन्म दिया था और जन्म देते ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची के शव को नाबालिग ने एक बक्से में छिपा दिया। यह सब उसने तब किया जब उसके परिवार वाले घर से बाहर थे। पुलिस ने बच्ची के शव कब्जे में कर लिया है। नाबालिग का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नाबालिग की हालत भी नाजुक

घटना के बाद नाबालिग की हालत को खराब देख मां ने उसके स्वास्थ्य के लिए पूछा। जिसके बाद नाबालिग ने टूटकर आपबीती मां को बता दी। सकते में आई मां ने अपनी बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल नाबालिग की हालात नाजुक बनी हुई हैं।

 

Exit mobile version