MGU Meghalaya : यूनिवर्सिटी में Convocation 2024 का हुआ आयोजन, चांसलर डॉ. राजन चोपड़ा ने छात्रों को दी बधाई

MGU Meghalaya

MGU Meghalaya : मेघालय स्थित महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी में कानवोकेशन 2024 का आयजोन किया गया. महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी मेघालय के चांसलर डॉ. राजन चोपड़ा ने इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथी पद्मश्री डॉ. इलियास अली का स्वागत किया.

महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी में कानवोकेशन 2024 में अतिथी के रूप में पद्मश्री डॉ. के.के. सरमा, डॉ. देबब्रत दास, और डॉ. दिनेश बैश्य ने अतिथी के रूप में शिरकत कर कार्यक्रम में चार चांद लगाने का कार्य किया.

कार्यक्रम के दौरान पीएचडी, मास्टर्स, और स्नातक के छात्रों को डिग्रिया प्रदान की गई. महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी मेघालय के चांसलर डॉ. राजन चोपड़ा ने इस दौरान डिग्री पाने वाले छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

साथ महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी मेघालय के चांसलर डॉ. राजन चोपड़ा ने सभी को रंगों के त्योहार होली का शुभकामनाएं दी. यूनिवर्सिटी में कानवोकेशन 2024 के दौरान अलग ही माहौल दिखाई दिया. अपनी पढ़ाई पूरी कर डिग्री प्राप्त करने वाले छात्र काफी उत्साहित और एक दूसरे को बधाईयां देते हुए नजर आए.

जैसा की होली का पर्व नजदीक है तो छात्रों ने एक दूसरे को होली की बधाईयां भी दी. गौरतलब है कि मेघालय स्थित महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी देश के अग्रिणी शिक्षण संस्थानों में से एक है और यहां पढ़ाई कर छात्र अपने भविष्य को उज्जवल बना रहे हैं.

Exit mobile version