The Kerala Story: मनोज तिवारी ने लगाई नसीरुद्दीन शाह की क्लास, बोलें- ‘दिक्कत है तो…’

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari: अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ आए दिन किसी ना किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म अपनी रिलीज से पहले भी चर्चा का केंद्र बनी रही हैं। वहीं फिल्म को लेकर इंडस्ट्री के भी दिग्गज कलाकारों ने इस फिल्म की आलोचना की हैं, जिनमें से एक है नसीरुद्दीन शाह। नसीरुद्दीन शाह ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने फिल्म की सफलता पर तो सवाल उठाए ही साथ ही इस फिल्म की तुलना नाजी जर्मनी से भी की। जिसके बाद से ही वो चर्चाओं में हैं। अब उनके बयान पर सांसद मनोज तिवारी का गुस्सा फूटा हैं और उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को खरी-खोटी सुनाई है।

मनोज तिवारी ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर दिया रिएक्शन

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब मनोज तिवीरी से नसीरुद्दीन शाह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘वह एक अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है और ये बात मैं बहुत ही भारी मन से कह रहा हूं।’ मनोज तिवारी ने आगे कहा, ‘नसीर साहब ने उस समय अपनी आवाज क्यों नहीं उठाई, जब फिल्मों में ये दिखाया जाता था कि दुकान पर बैठा हुआ आवारा आदमी आने-जाने वाली महिलाओं को छेड़ता था।’ इस दौरान मनोज ने अपनी बात पर जोर देते हुए ये भी कहा, ‘द केरल स्टोरी और ‘द कश्मीर फाइल्स’ सच्ची कहानी पर आधारित फिल्में हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अगर उन्हें कुछ दिक्कत है, तो वो कोर्ट जाएं। किसी भी चीज पर पर अपनी टिप्पणी देना बेहद ही आसान काम है। वो जिस तरह से अपनी चीजें कहते हैं, उन्होंने भारतीय नागरिक और एक इंसान के तौर पर अच्छी पहचान नहीं बनाई है।‘

यह भी पढ़ें: Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह नहीं देखना चाहेंगे द केरल स्टोरी, एक्टर ने दिया फिल्म को लेकर बड़ा बयान 

नसीरुद्दीन शाह ने कही थी ये बात

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ पर अपनी बात रखते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा था, ‘भीड़’, ‘अफवा’ और ‘फराज’ जैसी फिल्में सब धराशायी हो गईं, लेकिन ‘द केरल स्टोरी’ देखने के लिए लोग उमड़ पड़े हैं। उन्होंने उल्लेख किया था कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और इसे देखने का इरादा भी नहीं है क्योंकि उन्होंने इसके बारे में काफी कुछ नहीं पढ़ा है।

यह भी पढ़ें: Daisy Shah ने खोला बॉलीवुड पार्टी का राज, टीवी डेब्यू को लेकर भी की बात

Exit mobile version