दिल्ली: 30 रुपये के लिए एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी भाई गिरफ्तार

delhi model town murder

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक व्यक्ति की 30 रुपये के लिए हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, दो भाईयों ने केवल 30 रुपये के लिए एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

30 रुपये के लिए व्यक्ति की हत्या

राजधानी दिल्ली में जान की कीमत अब 30 रुपये से भी कम हो गई है। दरअसल, यहां एक युवक की महज 30 रुपये के लिए चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। ये सनसनीखेज मामला दिल्ली के मॉडल टाउन का है। इस खबर ने पुरे इलाके को सकते में ला दिया है। मामले की जानकारी पुलिस को एक पीसीआर कॉल के जरिए दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया वहीं दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी भाई है और उन्होंने 30 रुपये के लेनदेन के लिए वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार और कपड़े भी बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, मॉडल टाउन थाना पुलिस को शाम को एक पीसीआर कॉल से पता चला कि एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की एक व्यक्ति सड़क पर पड़ा हुआ है, जिसके पेट में चाकू मारे गए हैं। पुलिस ने उसे पहले नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सोनू के रूप में की गई है। जो कि गुड मंडी मॉडल टाउन में रहता है।

बता दे कि सोनू विवाहित है और उसके चार बच्चे भी हैं। सोनू शादी समारोह में कैटरिंग का काम करता है। सोनू के साथ ही राहुल भी काम करता था। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला की इस वारदात को महज 30 रुपये के लिए अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि 30 रुपये के लिए आरोपी और मृतक के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। इस विवाद को खत्म करने के लिए बीती शाम आरोपी अपने भाई हरीश के साथ सोनू से पैसे लेने गया और 30 रुपये के लिए उसे मौत की सूला दिया।

Exit mobile version