पंजाब: परिवार के खून का प्यासा बने व्यक्ति ने 3 सदस्यों पर चढ़ाई कार

man hit family memebers with range rover

पंजाब के मोहाली में अजब सा पागलपन देखने को मिला है। यहां एक युवक ने छोटी सी बात पर हुए विवाद को खूनी लड़ाई में बदल दिया। दरअसल, मोहाली के गांव मनौली के निवासी एक युवक ने गुस्से में आकर अपने ही परिवार के तीन लोगों पर कार चढ़ा दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई वहीं दो बुरी तरह से घायल हो गए है। मृतक की पहचान रंजीत सिंह (40) के नाम से की गई है। बताया जा रहा है कि, मृतक आरोपी का चचेरा भाई था जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपी देवेंदर(27) के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। फिलहाल वो मौके से फरार बताया जा रहा है।

परिवार के खून का प्यासा था आरोपी  देवेंदर

ये घटना पंजाब के मोहाली के मनौली गांव की है। यहां एक युवक ने अपने ही परिवार पर रेंज रोवर चढ़ा दी जिसमें आरोपी के चचेरे भाई की मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि, आरोपी का परिवार चाचा-ताया के परिवार के साथ संयुक्त रूप से रहता है। देवेंदर का अपने ताया से झगड़ा हो गया जिस पर गुस्से में लाल देवेंदर ने अपने ही परिवार वालों की जान लेने की ठान ली। दरअसल, आरोपी ने गुस्से में अपनी रेंज रोवर कार निकाली और घर से बाहर जाने लगा। परिवार के रोकने पर उसने घर के तीन लोगों पर कार चढ़ा दी। पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

मां पर भी चढ़ाई कार

देवेंदर को घर से जाता देख उसका भाई रंजीत सिंह, चाचा जरनैल सिंह, देवेंदर की मां मनजीत कौर (चाची) उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे। तभी उसने उन्हें डराने के लिए तेजी से कार उनकी तरफ मोड़ दी। आरोपी के भाई बलजीत के मुताबिक, कार की टक्कर के बाद वे सभी जमीन पर गिर गए और उन्हें गंभीर चोटें आईं। तीनों को मोहाली के फेज-8 स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गया, जहां पर डॉक्टरों ने रंजीत सिंह को मृत करार दे दिया। पुलिस की मानें तो आरोपी घटना के समय से ही फरार है और इस घटना में आरोपी की मां भी गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल, निजी अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। वहीं, उसके चाचा जरनैल सिंह की हालत ठीक है। उसे अस्पताल से इलाज के बाद वापस घर भेज दिया गया है।

 

Exit mobile version