दिल्ली : 1500 रुपए के लिए शख्स की हत्या, नाबालिग संग युवक गिरफ्तार, एक फरार

murder for 1500 rupee in delhi

दिल्ली में आए दिन चौंका देने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां छोटे सा विवाद हत्या, रेप , मारपीट का रूप लेने में समय नहीं लेता। दरअसल, ऐसा ही कुछ मामला उत्तर दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके  से भी सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को 1500 रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति ने ‘साउंड सिस्टम’ का 1500 रुपए का किराया नहीं चुकाया तो उसे अपनी जान देके इस रकम को चुकाना पड़ा। बताया जा रहा है कि मृतक की 29 जनवरी की रात करीब 11 बजे मार-मार के तीन लोगों द्वारा हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। बाकी दो की तलाश जारी है।

‘साउंड सिस्टम’ के पैसो के लिए की हत्या

ये मामला उत्तर दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके का है। यहां ‘साउंड सिस्टम’ के किराये के 1500 रुपये न देने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक किशोर को भी पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि मोरी गेट निवासी राजा और उसका 16 वर्षीय साथी घटना के बाद से फरार थे और उन्होंने अपने फोन भी बंद कर दिए थे। पुलिस ने बताया कि, मृतक के सिर पर लाठी से कई वार करके उसकी हत्या की गई थी। घटना को 29 जनवरी की रात करीब 11 बजे अंजाम दिया गया। मामले की जानकारी पुलिस को एक राहगीर ने दी।

ऐसे पकड़े गए दोनों अपराधी

पुलिस ने बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद एक राहगीर ने उन्हें रोकने की कोशिश की जिस पर तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में 29 जनवरी से जुटी थी। लेकिन दोनों हत्यारे तीस हज़ारी अदालत परिसर में सादे कपड़े पहने एक वकील से मिलने आए थे। जहां इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि, जख्मी शाही को राहगीर ने एचआरएच अस्पताल में दाखिल करवाया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर राहगीर ने ही पुलिस को मामले की सारी जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल एक आरोपी फरार है उसकी तलाश जारी है।

 

Exit mobile version