पैसों को लेकर हुआ विवाद, पत्थर काटने वाली मशीन से लिव इन पार्टनर को टुकड़ों में काटा और फिर…

hyderabad crime news

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी अभी तक लोगों के दिलों-दिमाग से निकली नहीं है। आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर को 35 टुकड़ों में काटकर उसको बेरहमी से मारा था। अब ऐसा ही एक कांड हैदराबाद से भी सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर को बेदर्दी से पत्थर काटने वाली मशीन से काट दिया और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

टुकड़ों में प्रेमिका को काटा

इस हैवान ने पहले अपनी प्रेमिका के सिर को अलग किया, फिर हाथों-पैरों को काट दिया और इसके बाद थड़ को अलग कर दिया। आरोपी उन टुकड़ों को फ्रिज में रखकर अलग-अलग जगहों पर फेंकने लगा। हत्याकांड का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब हैदराबाद पुलिस को 17 मई को शहर में मुसी नदी के पास एक कटे सिर के बारे में जानकारी मिली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई और फिर बुधवार को पुलिस द्वारा आरोपी बी चंद्र मोहन की गिरफ्तार की गई।

यह भी पढ़ें: पहले गले मिला, छात्रा को मारी गोली, फिर की आत्महत्या… ग्रेटर नोएडा की चर्चित यूनिवर्सिटी की सनसनीखेज वारदात

मृतक महिला का नाम अनुराधा रेड्डी हैं और वो करीब 55 वर्ष की बताई जा रहा है। जानकारी के अनुसार 48 साल के आरोपी चंद्र मोहन का 55 वर्षीय अनुराधा रेड्डी के बीच पिछले 15 साल से अवैध संबंध थे। महिला अपने पति से अलग होकर बी चंद्र मोहन के घर में साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी प्रेमिका से करीब 7 लाख रुपये उधार लिए थे। वो बार-बार उसे पैसे की मांग कर रही थी। आरोपी ने एक दिन गुस्से में आकर प्रेमिका को बेरहमी से मार दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 12 मई को अपने प्लान के तहत महिला की हत्या की थी।

खबरों के अनुसार आरोपी ने प्लानिंग के तहत पहले 12 मई को अनुराधा के साथ झगड़ा किया था और फिर उस पर चाकू से वार कर दिया। आरोपी ने उसके ऊपर चाकुओं से कई वार किये, इसके बाद महिला की मौत हो गई। महिला की लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने पत्थर काटने की दो छोटी मशीनें खरीदीं और शरीर के टुकड़े कर दिए।

पूछताछ के दौरान उगला सच

पुलिस ने पहले चंद्रमोहन को हिरासत में लेकर जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। उसने बताया कि अनुराधा ने मुझे 2018 में 7 लाख रुपए दिए थे। वो बार-बार अपने रुपये वापस मांग रही थी, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे। इस वजह से मैंने उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: एनिवर्सरी के 10 दिन बाद कमरे में लटका मिला महिला कांस्टेबल का शव, सुसाइड या हत्या ?

Exit mobile version