महाराष्ट्र: देवर ने नाजायज संबंधों के शक में की भाभी की हत्या, 2 बच्चों को भी नहीं बक्शा

Maharashtra crime: brother-in-law killed sister-in-law and her two children

महाराष्ट्र के पुणे शहर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 30 साल के व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी भाभी सहित 2 बच्चों का गला घोंट दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद सबूत मिटाने के लिए तीनों शवों को आग के हवाले कर दिया। इस मामले की भनक जैसे ही मुंबई पुलिस को लगी तो तुरंत कार्रवाई की गई। पुलिस ने आरोपी को अपनी भाभी और 2 बच्चों को मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

देवर ने भाभी और बच्चों को दी मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी और महिला का बुधवार को अन्य पुरुषों के साथ कथित अवैध संबंधों को लेकर अनबन हुई थी। कोंढवा पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार, आरोपी ने कथित तौर पर गुस्से में महिला और उसके 4 और 6 साल के दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने कहा, “शवों को ठिकाने लगाने के लिए बुधवार रात करीब नौ बजे कोंढवा के पिसोली इलाके में महिला के घर के सामने टिन के चादर और लकड़ी में आग लगा दी गई।” फिलहाल पूरी घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: अवैध निर्माण की MCD में की शिकायत, तो गुस्सा होकर महिला ने करा दी हत्या… जानें पूरा मामला

कलयुगी देवर से कि जा रही है पूछताछ

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हत्यारा देवर अपनी भाभी पर गैर संबंध होने के कारण शक करता था। इस क्रम में बुधवार को देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version