यूपी : अश्लील वीडियो बनाकर शादी के लिए डाला दबाव, फिर घरवालों की हत्या

up man making marriage pressure by sending obscene videos-photos

यूपी के हरदोई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शख्स का अपनी प्रेमिका को अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर शादी के लिए दबाव डालना भारी पड़ गया। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक अपनी प्रेमिका को आए दिन अश्लील वीडियो और फोटो भेजता और उसपर शादी का दबाव डालता। जिस पर लड़की के परिवार वालों ने युवक को घर बुलाकर उसकी हत्या कर दि। ये मामला पूरे इलाके में आग कि तरह फैल गई। फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

ये मामला यूपी के हरदोई जिले में सदर थाना क्षेत्र का है। यहां एक लड़के ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए उसके घरवालों को ब्लेकमेल किया। लड़के ने पहले प्रेमिका की छुपके से अश्लील वीडियो और फोटो बनाई। फिर लड़की का आशिक इस कदर गिर गया कि, उसने लड़की के परिवार वालों को वो वीडियो और फोटो भेजना शुरू कर दिया। जिस पर एक दिन लड़की के घरवालों ने उसे शादी की बात करने के लिए घर बुलाया और उसकी हत्या कर दि। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की छानबीन की तो सारा मामला सामने आया।

शादी करने का ये तरीका पड़ा भारी

वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, पिछले कई वर्ष से मृतक रंजीत (23) और नेहा रिलेशनशिप में थे। रंजीत नेहा के प्यार में पूरी तरह से पागल था। वह उससे शादी भी करना चाहता था। पुलिस ने आगे बताया कि, रंजीत का नेहा के घर पर आना जाना भी था। इसी दौरान रंजीत ने नेहा पर शादी का दबाव डालना शुरू कर दिया। लेकिन शादी की बात ना बन पाने से वह लम्बे समय से परेशान था। जिसके बाद उसने एक घिनौना तरीका अपनाया जो उसको भारी पड़ गया। दरअसल, रंजित ने लड़की के परिवार वालो को लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो भेजनी शुरू कर दि, और लड़की के घरवालों पर भी शादी का दबाव डाला।

ऐसी कि घरवालों ने हत्या

जानकारी के मुताबिक, रंजीत की इस हरकत पर घरवालों ने उसे शादी की बात करने घर बुलाया। जिसके बाद नेहा के पिता रामबाबू, भाई शुभम और शिवम सहित नेहा के मामा मनीष ने पहले रंजीत ने इस मामले को लेकर बात कि। फिर एक ने रंजीत का पैर पकड़ तो दूसरे ने हाथ। और रंजीत की गला दबा कर हत्या कर दि गई। घरवालों ने मिलकर रंजीत की लाश को ठिकाने लगाने के लिए जंगल में एक तालाब में फेंक दिय़ा। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करीब 7 महीने बाद अब जाकर कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये हैं पांच हत्यारोपी

  1. रामबाबू दूबे पुत्र रामाशीष (48 वर्ष)
  2. शुभम कुमार दूबे उर्फ शिवम पुत्र रामबाबू (20 वर्ष)
  3. बीना देवी पत्नी रामबाबू दूब उम्र 45 वर्ष
  4. नेहा पुत्री रामबाबू दूबे उम्र (23 वर्ष)
  5. मनीष कुमार

 

Exit mobile version