Lal Salaam: “अगर वो संघी होते तो ‘लाल सलाम’…”, सोशल मीडिया यूजर्स ने रजनीकांत को कहा संघी, तो भड़क गई बेटी ऐश्वर्या

Lal Salaam

Lal Salaam

Lal Salaam: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ की तैयारियों में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का ऑडियो लॉन्च इवेंट रखा गया था, जिसमें रजनीकांत के साथ उनकी बेटी ऐश्वर्या भी शामिल हुई थीं। बता दें कि इस फिल्म की निर्देशक भी ऐश्वर्या रजनीकांत ही हैं। इस इवेंट के दौरान ऐश्वर्या ने अपने पिता को संघी कहे जाने पर पलटवार किया और ऐसा करने वालों को करारा जवाब भी दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि रजनीकांत संघी नहीं हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने रजनीकांत को कहा संघी

दरअसल, ‘लाल सलाम’ करने के दौरान रजनीकांत को सोशल मीडिया पर संघी कहकर बुलाया जा रहा था। ऐसे में ‘लाल सलाम’ का ऑडियो लॉन्च 26 जनवरी को चेन्नई के श्री साईराम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में हुआ। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए ऐश्वर्या ने पहले तो अपनी टीम को धन्यवाद दिया।

Read More: Sunny Deol : जब सनी देओल ने राह चलती लड़की को छेड़ा था, मारने के लिए घर तक पहुंच गया था लड़की का भाई

वहीं इसके बाद उन्होंने रजनीकांत पर हुए व्यक्तिगत हमलों का जवाब देते हुए कहा कि, “आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहती हूं, लेकिन मेरी टीम अक्सर मुझे बताती रहती है कि क्या हो रहा है और कुछ पोस्ट दिखाती रहती है। उन्हें देखकर मुझे गुस्सा आता था। हम भी इंसान हैं। हाल के दिनों में कई लोग मेरे पिता को फोन करते हैं और कहते हैं वे एक संघी हैं। मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब है। मैंने फिर किसी से पूछा कि संघी का क्या मतलब है और उन्होंने कहा कि जो लोग किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं, उन्हें संघी कहा जाता है।”

रजनीकांत संघी नहीं हैं – ऐश्वर्या रजनीकांत

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान बात करते हुए ऐश्वर्या ने आगे कहा कि, “मैं यहां यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि रजनीकांत संघी नहीं हैं। अगर वे संघी होते तो ‘लाल सलाम’ जैसी फिल्म नहीं करते।’ यह सुनकर रजनीकांत की आंखों में आंसू आ गए, वहीं उनके प्रशंसक ऐश्वर्या का भाषण सुनकर खुश हुए। ऐश्वर्या ने यह भी खुलासा किया कि शुरुआत में इस फिल्म को शुरू करना मुश्किल था, क्योंकि कई निर्माता इसे निर्मित करने के लिए आगे नहीं आए।” ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने अपने पिता से फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कहने के बारे में भी नहीं सोचा था।

रजनीकांत को पसंद आई थी Lal Salaam की स्क्रिप्ट

बता दें कि ऐश्वर्या ने आगे बताया कि, “जब मेरे पिता ने स्क्रिप्ट सुनी तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वह मोइदीन भाई की भूमिका निभा सकते हैं। मैं शुरू में झिझक रही थी। मैंने सोचा कि उनकी बेटी होने के नाते मुझे अभी भी उनकी विरासत को धूमिल करने का कोई अधिकार नहीं है। मैंने उनके बारे में कभी नहीं सोचा। इस भूमिका के लिए जब तक कि उन्होंने स्वयं सुझाव नहीं दिया।” वहीं इसके साथ ही उन्होंने शूटिंग के दौरान रजनीकांत का अपने बेटे की तरह ख्याल रखने के लिए सेनजी, तिरुवन्नामलाई और पांडिचेरी के लोगों को भी धन्यवाद दिया।

इस दिन रिलीज होगी Lal Salaam

Lal Salaam के रिलीज डेट की बात करें तो ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि ‘लाल सलाम’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें अभिनेता रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं।

Exit mobile version