Kriti Sanon: कृति सेनन ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘हीरोपंती के बाद ‘टाइगर दीदी’ के नाम से बुलाते थे लोग’

Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कृति के अलावा करीना कपूर और तब्बू  भी लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों- शोरों से जुटी हुई हैं।

इस बीच कृति ने एक बातचीत के दौरान अपनी पहली फिल्म हीरोपंती के बारें में बात करती नजर आई। कृति सेनन ने बताया कि उनकी पहली फिल्म हीरोपंती के बाद लोग उन्हें टाइगर श्रॉफ की फिल्म में नजर आने वाली लड़की कहकर बुलाते थे।

कृति ने किया अपने शुरुआती दिनों को याद

आपको बता दें कि एक इवेंट के दौरान कृति अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और याद किया कि कैसे उन्हें एक स्टार किड टाइगर श्रॉफ के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करनी पड़ी थी।उन्होंने इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस का भी हिस्सा लिया और कहा कि शाहरुख खान इस बहस के एक आदर्श उदाहरण हैं।

कृति ने बातया शाहरुख भी उन्हीं की तरह दिल्ली के एक लड़के थे और मुंबई में कुछ बड़ा करने की कोशिश में आए थे, उन्होंने कहा, “शाहरुख खान एक पूरी तरह से बाहरी व्यक्ति हैं और इस बहस को खत्म करने के लिए एक बड़ा नाम भी हैं।”

हीरोपंती के बाद ‘टाइगर दीदी’ कहकर बुलाते थे लोग

गौरतलब है कि कृति ने आगे बताया, जब टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी पहली फिल्म हीरोपंती रिलीज हुई थी तो लोग उन्हें ‘टाइगर दीदी’ कहकर बुलाते थे। एक्ट्रेस ने कहा, कि जब आप फिल्म इंडस्ट्री से नहीं होते हैं तो लोगों को आपका नाम जानने और आपके नाम को आपके चेहरे से मिलाने में थोड़ा समय लगता है।

उन्होंने बताया कि काफी लंबे समय तक लोग उन्हें टाइगर श्रॉफ की फिल्म में नजर आने वाली लड़की कहकर कहते थे। वहीं कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘क्रू’ के बाद ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी। ‘द क्रू’ रिया कपूर द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है। वहीं फिल्म ‘दो पत्ती’ में कृति सेनन अभिनय के साथ-साथ निर्माण भी कर रही हैं।

Exit mobile version