KKR New Captain | Shreyas Iyer बने केकेआर के नए कप्तान, सीईओ ने की घोषणा

KKR New Captain | Shreyas Iyer

KKR New Captain | Shreyas Iyer : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए होने वाले ऑक्शन से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स से बड़ी खबर आई है। फ्रेंचाइजी के सीईओ वेंकी मैसूर ने बड़ी घोषणा करते हुए कप्तान और उपकप्तान के नामों का ऐलान किया है। उन्होंने बयान में कहा कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 के लिए भी केकेआर के कप्तान रहेंगे, जबकि नीतीश राणा उनके डिप्टी यानी उपकप्तान होंगे। 29 साल के श्रेयस अय्यर पिछले  सीजन में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे लेकिन वापसी के बाद उन्हें फिर से केकेआर का कप्तान बनाया गया है।

केकेआर के सीईओ ने कप्तान की घोषणा की

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर (Venky Mysore) ने अपनी टीम के कप्तान की घोषणा की। कप्तान के रुप में अय्यर की वापसी का ऐलान करते हुए उन्होनें कहा, “यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण था कि श्रेयस चोट के कारण आईपीएल 2023 से चूक गए। हमें ख़ुशी है कि वह वापस आ गया है और कप्तान के रूप में शीर्ष पर है। जिस तरह से उन्होंने अपनी चोट से उबरने के लिए कड़ी मेहनत की है और जिस तरह का फॉर्म उन्होंने दिखाया है, वह उनके चरित्र का प्रमाण है।”

उन्होंने आगे कहा, “हम इस बात के लिए भी आभारी हैं कि नीतीश पिछले सीज़न में श्रेयस की जगह लेने के लिए सहमत हुए थे और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया था। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उप-कप्तान के रूप में नीतीश के फायदे के लिए हर संभव तरीके से श्रेयस का समर्थन करेंगे।”

गौतम गंभीर ने भी की है वापसी

आपको बता दें कि श्रेयस के अलावा टीम में बहुत सालों के बाद एक और दिग्गज ने वापसी की है। पिछले महीने, नाइट राइडर्स ने मेंटर के रूप में गौतम गंभीर की इस फ्रेंचाइजी में वापसी की। अगले सीजन से वो लखनऊ नहीं बल्कि केकेआर की मेंटॉरशीप करते हुए नजर आएंगे।

Gautam Gambhir : रोहित और विराट को टी20 में मौका देने को लेकर ये क्या बोल गए पूर्व क्रिकेटर

Exit mobile version