Cannes Film Festival 2023 : कांस में मृणाल ठाकुर ने बढ़ाया पारा, कातिल अदाएं देख फैंस हुए पागल

Mrunal Thakur at Cannes Film Festival

Mrunal Thakur at Cannes Film Festival : हर साल की तरह इस बार भी ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सारा अली खान से लेकर उर्वशी रौतेला और अब मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपनी कातिल अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया हैं। हाल ही में, अभिनेत्री मृणाल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Cannes Film Festival : कांस में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, आज करेंगी डेब्यू

एक्ट्रेस ने शेयर की कई तस्वीरें

आपको बता दें कि मृणाल (Mrunal Thakur at Cannes Film Festival) ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ब्लैक आउटफिट में मृणाल बहुत सुंदर लग रही है। उन्होंने ब्लैक सीक्वेंस ब्लेजर के साथ लेस वाली ट्राउजर कैरी कर रखा है। एक्ट्रेस तस्वीरों में काफी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में पोज कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CsWJlaOt4bh/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

फोटोज को शेयर करते हुए मृणाल ठाकुर ने लिखा- ‘मैं इतनी दूर केवल इतनी दूर आने के लिए नहीं आई हूं। कान्स फिल्म फेस्टिवल से नए अनुभव लेने के लिए तैयार हूं। इस ग्लैमरस छोटी यात्रा पर मेरे साथ जुड़ें।’ इन तस्वीरों के साथ मृणाल ठाकुर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘मुझे स्कूल में हमेशा दिन में सपने देखने के लिए सजा मिलती थी। वैसे अब मैं पूरे दिन उस सपने को जीती हूं।’

https://www.instagram.com/reel/CsWgIf3NYIg/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

सपना चौधरी भी बिखेरेंगी कांस में जलवा

सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता आदि एक्ट्रेस के अलावा इस बार ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी डेब्यू करने वाली हैं। स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज यानी 18 मई 2023 को बतौर रीजनल आर्टिस्ट कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं।

आपको बता दें कि, सपना चौधरी अपने हरियाणवी लोक गीतों के लिए मशहूर है। उनके गाने यूट्यूब से लेकर हर सोशल मीडिया अकाउंट पर छाए रहते हैं, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें (Sapna Choudhary) असली पहचान सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मिली है। शो में दर्शकों का उन्हें खूब प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story : धर्म परिवर्तन, आतंकी ट्रेनिंग और गायब 32,000 लड़कियाें की कहानी ‘द केरला स्टोरी’ में क्या है सच्चाई ? जानिए क्या कहती हैं रिपोर्ट्स

Exit mobile version