Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKaran Johar: करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर किया बड़ा फैसला,...

Karan Johar: करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर किया बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर साझा किया नोट

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। फिल्ममेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अए दिन अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते नजर आते हैं। काम और फिल्मों के अलावा करण अपनी जिंदगी को लेकर भी कई बातें साझा करते दिखते हैं। करण इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता यश जौहर और रूही जौहर के बेटे हैं।

वह धर्मा प्रोडक्शन्स कंपनी के कर्ता-धर्ता भी हैं। ये प्रोडक्शन हाउस अब ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ की फिल्मों में भी पैसा लगाने लगी है और ये कंपनी कई फिल्मों की प्री-रिलीज स्क्रीनिंग भी कराती है। लेकिन अब इस कंपनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि करण ने अपनी फिल्मों की प्री-रिलीज रुकवा दी है।

Karan Johar
धर्मा प्रोडक्शन ने बंद कर दी प्री-रिलीज स्क्रीनिंग

बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है जिसमें धर्मा प्रोडक्शन को लेकर एक बड़ा फैसला लिया गया। इस प्रेस रिलीज में लिखा है कि अब से धर्मा प्रोडक्शन की जो भी फिल्में आएंगी उनकी प्री-रिलीज स्क्रीनिंग नहीं कराई जाएगी। असल में रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स एक प्रेस शो भी रखते हैं।

प्रेस के लोग फिल्मों को देखते हैं और उसपर रिव्यू करते हैं लेकिन अब से ऐसा नहीं होगा। धर्मा प्रोडक्शन फिल्मों के प्रेस शो रखते थे वो सालों से हो रहा था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों का प्री-रिलीज अब नहीं रखा जाएगा जिस दिन फिल्म की रिलीज होगी उसी दिन फर्स्ट हाफ प्रेस वालों को दिखाया जाएगा।

बता दें, धर्मा भारत की बड़ी प्रोडक्शन कंपनी में से एक है, जिसने कई बड़ी फिल्मों को भी बनाया है। साउथ की फिल्म देवरा से भी ये कंपनी जुड़ी हुई है और इसी कंपनी में फिल्म जिगरा भी बनी है जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Sujoy Ghosh: ‘जाने जां’ में करीना कपूर की कास्टिंग को लेकर सुजॉय घोष ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘लोगों ने मुझसे कहा वो दार्जिलिंग में शूटिंग…..’

Karan Johar

धर्मा प्रोडक्शन की इन फिल्मों ने मचाया तहलका

करण जौहर की कंपनी ने कई फिल्मों का निर्माण किया है। अगर सिर्फ करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्मों की बात करें तो उसमें ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘माई नेम इज खान’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular