Kajol Birthday : जब यादाशत जाने के कारण अजय देवगन को ही भूल गई थीं काजोल, जानें पूरी कहानी

Kajol

Kajol Birthday : बॉलीवुड की टैलेंटेड और टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाने वाली काजोल आज यानी 5 अगस्त को अपना 49वां बर्थडे मना रही हैं। काजोल ने 1992 में फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। शाहरुख खान संग उनका फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है। हालांकि क्या आप जानते हैं कि काजोल की प्रोफ्शनल लाइफ जितनी कमाल की रही, वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ किसी ट्रेजेड़ी से कम नहीं रही। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उन्हें अपनी लाइफ के दौरान कई परेशानियों और मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

ये भी पढें: Ajay Devgn-Kajol : जब फिल्म में किसिंग सीन को लेकर काजोल को आया था गुस्सा, सिंघम को मांगनी पड़ी थी माफी

अजय देवगन से पहली मुलाकात के समय किसी और को डेट कर रही थीं काजोल

काजोल ने कई बार अपनी पास्ट लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया था कि अजय देवगन से उनकी मुलाकात ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी, लेकिन जब वो अजय से पहली बार मिलीं तब वो पहले से किसी और को डेट कर रही थीं। हालांकि बाद में हालात बदले और अजय और काजोल की दोस्ती हो गई जो धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। उस दौरान एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि दोनों ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया लेकिन एक्ट्रेस के पेरेंट्स इसके लिए राजी नहीं थे। बहुत समझाने और मिन्नते करने के बाद दोनों ने शादी की थी।

2 बार मिस कैरिज के दर्द से गुजरी हैं काजोल

अपनी पास्ट लाइफ की मुश्किलों के बारे में बात करते हुए काजोल ने ये खुलासा भी किया था कि जब वो ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग कर रही थीं तब वो प्रेग्नेंट थीं। फिल्म को काफी कामयाबी मिली लेकिन इस दौरान काजोल का मिसकैरेज हो गया था जिसकी वजह से वे काफी परेशान थीं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद भी काजोल को एक बार और मिस कैरेज के दर्द से गुजरना पड़ा था।

शूटिंग के दौरान हादसे में खो बैठी थी यादाशत

वहीं काजोल के लाइफ की सबसे बड़ी ट्रेजेडी करण जौहर की फिल्म ‘ये लड़का है दीवाना’ की शूटिंग के दौरान हुई थी, जब वो अपनी यादाशत ही खो बैठी थीं। दरअसल, फिल्म के एक गाने के सीन के लिए काजोल को साईकिल चलानी थी और काजोल इस दौरान मुंह के बल गिर गई थीं। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस लंबे समय तक बेहोश रहीं थी। वहीं करण जौहर की मानें तो उस हादसे के चलते काजोल की यादाश्त चली गई थी और वो अजय देवगन को भी भूल गई थीं। उन्हें ये तक याद नहीं था कि अजय उनके पति हैं।

Exit mobile version