Jiya Shankar: मानसिक उलझनों से जूझ रहीं है जिया शंकर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Jiya Shankar

Jiya Shankar: टीवी इंडस्ट्री की जाने माने एक्ट्रेस जिया शंकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में जिया को काफी मुश्किल समय से गुजरना पड़ा। दरअसल एक्ट्रेस की मां सुरेखा गवली अस्पताल में भर्ती थीं। 11 अप्रैल को, जिया ने अपनी मां का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उनकी मां ठीक हो रही हैं, और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए लगातार शुभकामनाएं देने के लिए अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर इन कठिन दिनों के बीच मानसिक उलझनों से निपटने को लेकर चर्चा की है।

मानसिक उलझनों से जूझ रही है जिया

आपको बता दें कि जिया शंकर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मानसिक हालत के बारें में जिक्र किया हैं। उन्होंने लिखा, ‘मुझे यह भी याद नहीं है कि इन पिछले कुछ दिनों में मैं कितनी बार मानसिक रूप से टूट चुकी हूं और ऐसे सामान्य हो गई हूं जैसे कुछ हुआ ही नहीं। यह भी गुजर जाएगा।’

इससे कुछ दिन पहले जिया ने अपनी मां के स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा किया था जिसमें बताया गया था कि वह आखिरकार ठीक हो रही हैं और बेहतर महसूस कर रही हैं। जिया ने आगे लिखा, ‘मुझे मिले सभी ट्वीट्स, टेक्स्ट और कॉल के लिए, तहे दिल से धन्यवाद। यह महसूस करना कि स्वास्थ्य से बढ़कर कुछ नहीं है और प्रार्थनाओं पर विश्वास करना हमेशा चमत्कार कर सकता है। हमेशा कर्ज में डूबी रहूंगी और इस कठिन समय में हमारे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों के लिए हमेशा तैयार रहूंगी। हर हर महादेव।’

 

इन शोज में नजर आ चुकी है जिया

गौरतलब है कि जिया शंकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी। जिया शंकर को ‘लाल इश्क’, ‘काटेलाल एंड संस’ और ‘पिशाचिनी’ जैसे कई टेलीविजन शो में देखा जा चुका है। वह रितेश देशमुख के साथ मराठी फिल्म ‘वेद’ में अपनी उपस्थिति से प्रमुखता से उभरीं, इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अपने बेबाक व्यक्तित्व से हर किसी का दिल जीता।

Exit mobile version