झारखंड: हैवान पति ने अपनी 12वीं पत्नी को उतारा मौत के घाट, 11 बीवियों के साथ किया ये काम…

jharkhand crime: husband killed 12th wife

झारखंड में एक शख्स ने अपनी 12वीं पत्नी की लाठी-डंडे से मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने 12 शादियां की है और वो अपनी हर पत्नी के साथ मारपीट करता था, लेकिन इस बार आरोपी पति ने इंसानियत की सारी हदों को पार कर दिया है। दरअसल, गिरिडीह जिले के एक शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी 12वीं पत्नी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी। इस मामले ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

40 साल की पत्नी को पति ने उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक झारखंड के गिरिडीह जिले का गावां थाना क्षेत्र के जमडार अंतर्गत तारापुर में वारदात को अंजाम दिया गया। ये घटना रविवार रात की है जब आरोपी रामचंद्र तुरी ने अपनी 40 साल की पत्नी सावित्री देवी को गुस्से में लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि रामचंद्र तुरी की यह 12वीं शादी है इससे पहले आरोपी 11 और शादियां कर चुका है। गौरतलब है कि आरोपी पति ने अपनी हर पत्नी के साथ मारपीट की है जिस कारण उसको 11 पत्नियों ने छोड़ दिया। वहीं रामचंद्र तुरी और मृतक सावित्री की 4 संतान है, जिसमे तीन बेटे और एक बेटी है।

यह भी पढ़ें: यूपी: हत्या या हादसा? पूल से बरामद हुआ 22 साल की युवती का अर्धनग्न शव, जांच में जुटी पुलिस

शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि वारदात की रात रामचंद्र नशे में धुत्त होकर घर आया है। घर पर भी उसने शराब पीना शुरू कर दिया जिसपर सावित्री और रामचंद्र के बीच मामूली विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान गुस्से में लाल रामचंद्र ने अपनी पत्नी को पास में रखी लाठी से मारना शुरू कर दिया। आरोपी पति लगातार अपनी पत्नी को बर्बरता से मारता रहा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति शव के पास रात भर बैठा रहा। पुलिस को मामले की जानकारी सोमवार की सुबह दी गई।

पुलिस ने सोमवार की सुबह शव को बरामद कर लिया है। वहीं आरोपी पति को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से मामले को लेकर आगे की पूछताछ जारी है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version